• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • BJP Will Address The State Working Committee And Public Representatives Conference, Meeting Is On 4 5 December

अमित शाह 5 दिसम्बर को जयपुर में करेंगे रोड शो:बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति और जनप्रतिनिधि सम्मेलन को करेंगे संबोधित, 4-5 दिसम्बर को है बैठक

जयपुर2 महीने पहले
अमित शाह 5 दिसम्बर को जयपुर में करेंगे रोड शो

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 5 दिसंबर को जयपुर आएंगे। जयपुर में अमित शाह बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक और जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। 4 से 5 दिसम्बर को बीजेपी प्रदेश कार्य समिति की बैठक होने जा रही है। जयपुर के बिड़ला ऑडिटोरियम में अमित शाह का कार्यक्रम रखा गया है। लेकिन उससे पहले जयपुर एयरपोर्ट से बिड़ला ऑडिटोरियम तक अमित शाह का रोड शो होगा। जिसमें जगह जगह उनका स्वागत किया जाएगा।

सतीश पूनियां,प्रदेशाध्यक्ष,बीजेपी
सतीश पूनियां,प्रदेशाध्यक्ष,बीजेपी

5 दिसम्बर को अमित शाह का जयपुर दौरा, बीजेपी प्रदेश कार्य समिति और जनप्रतिनिधि सम्मेलन में आएंगे

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के जयपुर दौरे और कार्यक्रम को लेकर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि लम्बे समय से प्रदेश बीजेपी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के संबोधन को लेकर समय मांग रही थी । 4 और 5 दिसंबर 2021 को भाजपा प्रदेश कार्य समिति की बैठक होने जा रही है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने 5 दिसंबर को जयपुर आने का कार्यक्रम बनाया है। एक दिवसीय दौरे पर जयपुर आ रहे अमित शाह कार्यसमिति की बैठक और जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे । कार्यक्रमों का आयोजन बिड़ला सभागार के साथ ही कुछ और जगहों पर भी होगा। जगह फाइनल की जा रही हैं।

बिड़ला ऑडिटोरियम में अमित शाह देंगे संबोधन
बिड़ला ऑडिटोरियम में अमित शाह देंगे संबोधन

अमित शाह का जयपुर में होगा रोड शो

पूनियां ने बताया कि जनप्रतिनिधि सम्मेलन में पंचायत समिति सदस्यों,पार्षदों,जिला परिषद सदस्यों,प्रधान,जिला प्रमुख,नगर पालिका और नगर परिषद के साथ ही नगर निगमों के अध्यक्षों,विधायकों,सासंदों और अन्य जनप्रतिनिधियों को बुलाया गया है। केंद्रीय गृहमंत्री के जयपुर आगमन पर एयरपोर्ट से कार्यसमिति स्थल तक जगह-जगह स्वागत कर भव्य रोड़ शो की तैयारी की जा रही है । पूनियां ने कहा कि प्रदेश बीजेपी के इन कार्यक्रमों में केंद्र सरकार की रीति-नीति और कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी जाएगी। शाह के संबोधन से बीजेपी प्रदेश कार्यकर्ताओं में एनर्जी और उत्साह का संचार होगा।

संगठन और केन्द्र के राजकीय उपक्रमों में योग्य लोगों की होती है नियुक्ति

बीजेपी संगठन में नियुक्तियों और केन्द्र सरकार के उपक्रमों में नियुक्तियों को लेकर सतीश पूनियां ने कहा कि समय-समय पर पार्टी नेतृत्व की ओर से सूची मांगी जाती है।संगठन में बेहतर काम करने वाले को संगठन में नियुक्त किया जाता है और ऐसी नियुक्तियां की गई हैं । वहीं राजकीय उपक्रमों में नियुक्तियों को लेकर उन्होंने कहा कि यह उपक्रमों में प्रबंधन की जिम्मेदारी है । प्रदेश में योग्य लोगों की सूची मांगी जाती है,तो नाम भेजे जाते है । लेकिन राजकीय उपक्रमों में नियुक्तियों में लोगों की शिक्षा,अनुभव और अन्य योग्यता देखकर ही योग्य व्यक्ति को नियुक्त किया जाता है ।

खबरें और भी हैं...