पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हनुमानगढ़:कोविड केयर सेंटर के बाहर धरने पर बैठे भाजपा कार्यकर्ता, बोले- पीएमओ और प्रशासन का सहयोग फिर भी लोग यहां भूखे मर रहे

हनुमानगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोशल डिस्टेसिंग धरने पर बैठे भाजपा का कार्यकर्ता।
  • गौरतलब है कि शेरगढ़ स्थित कोविड केयर सेंटर में भर्ती मरीजों ने गुरुवार शाम को हंगामा कर दिया
  • जहां पहले से मरीज रखे गए हैं उसी हॉल में बिहार से लौटे नए संक्रमित रोगियों को रखने से आक्रोशित मरीज छत पर चढ़ गए
Advertisement
Advertisement

शुक्रवार को शहर के कोविड केयर सेंटर में बदइंतजामी के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए। इस दौरान शेरगढ़ कोविड सेंटर के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ धरना दिया गया। जिसमें पूर्व पालिकाध्यक्ष अमरसिंह, पूर्व पार्षद देवेंद्र पारीक, निजी शिक्षण संस्था संघ अध्यक्ष सुरेश शर्मा सहित कई लोग धरने पर बैठे। इनका आरोप था कि पीएमओ-प्रशासन को कर्फ़्यू के दौरान चंदा और सहयोग दिया फिर भी लोग कोविड सेंटर में भूखे मर रहे।

गौरतलब है कि शेरगढ़ स्थित कोविड केयर सेंटर में भर्ती मरीजों ने गुरुवार शाम को हंगामा कर दिया। जहां पहले से मरीज रखे गए हैं उसी हॉल में बिहार से लौटे नए संक्रमित रोगियों को रखने से आक्रोशित मरीज छत पर चढ़ गए। इस पर वहां मरीजों के लिए खाना लेकर पहुंचे सामाजिक कार्यकर्ता ने कलेक्टर, विधायक सहित अन्य अधिकारियों को कॉल की लेकिन देर रात तक कोई नहीं पहुंचा।

खाने-पीने की भी समस्या
टाउन के रहने वाले व्यापारी विजय सिगची ने आरोप लगाया कि उनके रिश्तेदार कोविड केयर सेंटर में भर्ती हैं। यहां पर खाने और पानी की समस्या होने के कारण परिचितों के अलावा अन्य लोगों के लिए वह सुबह-शाम सेंटर में खाना पहुंचा रहे हैं। गुरुवार को बिहार से आए टाउन के पांच व जंक्शन के एक श्रमिक को वहां पहले से हॉल में रखे गए लोगों के साथ रखा गया जिससे पहले से भर्ती रोगियों ने नाराजगी जताते हुए छत पर चढ़ गए।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement