अपराध / रिटायर्ड इंजीनियर की गले पर वार कर हत्या, घर में फर्श पर मिला शव; अकेले रहकर खेती की जमीन संभालते थे

पादड़ा गांव में रिटायर्ड डिस्कॉम एईएन कृष्ण कुमार शर्मा की हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस। पादड़ा गांव में रिटायर्ड डिस्कॉम एईएन कृष्ण कुमार शर्मा की हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस।
X
पादड़ा गांव में रिटायर्ड डिस्कॉम एईएन कृष्ण कुमार शर्मा की हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस।पादड़ा गांव में रिटायर्ड डिस्कॉम एईएन कृष्ण कुमार शर्मा की हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस।

  • केशवरायपाटन के पास के गांव का मामला, पुलिस लूट व संपत्ति विवाद के एंगल से मामले की जांच कर रही है

दैनिक भास्कर

Jun 01, 2020, 01:22 PM IST

केशवरायपाटन. (महावीर राठौर)। समीप के पादड़ा गांव में बीती रात रिटायर्ड डिस्कॉम एईएन कृष्ण कुमार शर्मा (67) की गले पर वार कर हत्या कर दी गई। कृष्ण कुमार अकेले रहते थे तथा कृषि भूमि की देखभाल करते थे। उनके परिजन कोटा रहते हैं। पुलिस लूट व संपत्ति विवाद के एंगल से मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार कृष्ण कुमार के खेत पर काम करने वाला मजदूर सुबह घर गया तो देखा की उनके कमरे के दरवाजे की कुंडी टूटी थी तथा दरवाजा खुला था। आवाज देने पर कोई जवाब नहीं आया तो वह भीतर गया। कमरे में कृष्ण कुमार फर्श पर अचेत पड़े थे। इस पर मजदूर ने आस-पास के लोगों को बुलाया जिन्होंने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मोके पर पहुंचे तो पाया कि कृष्ण कुमार की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मौके पर डॉग इस्क्वाइड को बुलाया। एसपी शिवराज मीणा ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। चिकित्सकों ने मौत का कारण गर्दन की हड्डी टूटना बताया है।

पुलिस लूट व पारिवारिक संपत्ति विवाद के एंगल से हत्या की पड़ताल में जुटी
कृष्ण कुमार के इकलौते पुत्र की पहले ही बीमारी से मौत हो चुकी है। कोटा में रिहायशी इलाके में बेशकीमती मकान है जहां उनकी बहू अकेली रहती है। परिवार में  संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस मामले की लूट तथा प्रोपर्टी के एंगल से जांच कर रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना