पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भीलवाड़ा में मानसून की दस्तक:रात को बादलों ने डाला डेरा, सुबह रिमझिम बारिश के साथ मौसम सुहावना

भीलवाड़ा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भीलवाड़ा में बारिश के बाद भीगी सड़कें। - Dainik Bhaskar
भीलवाड़ा में बारिश के बाद भीगी सड़कें।

भीलवाड़ा में लंबे समय के इंतजार के बाद मानसून फिर से एक्टिव हो गया है। बुधवार सुबह से भीलवाड़ा शहर सहित जिले के कई हिस्सों में रिमझिम बारिश का दौर चल रहा है। जिससे जिले में मौसम काफी सुहावना हो चुका है। मंगलवार की बात करें तो मंगलवार को शाम तक उमस से लोग परेशान थे। लेकिन मंगलवार देर रात को बादलों ने अचानक से भीलवाड़ा पर अपना डेरा डाला। जो बुधवार सुबह बारिश में बदल गया।

बुधवार सुबह से भीलवाड़ा के सभी हिस्सों में बूंदाबांदी का दौर लगातार जारी है। भीलवाड़ा में शुरू हुई इस बारिश के बाद में तापमान में भी खासी गिरावट महसूस की गई है। मौसम विभाग की साइट की माने तो भीलवाड़ा में पिछले दिनों से एक करीब 4 डिग्री सेल्सियस तापमान में गिरावट महसूस की गई है। मौसम विभाग के साइड के अनुसार भीलवाड़ा में आने वाले दिनों में भी बादलों की स्थिति इसी प्रकार से रहने वाली है।

अभी तक भीलवाड़ा में मानसून ने अपना प्रवेश नहीं किया था। ऐसे में लोग समझ से काफी परेशान थे। वहीं किसानों को भी अच्छी बारिश का इंतजार था। भीलवाड़ा में अभी तक मानसून की मात्र 82 एमएम बारिश थी दर्ज की गई है। फिलहाल बुधवार से शुरू हुई बारिश से एक बार फिर भीलवाड़ा उम्मीदें बांध रहा है।

खबरें और भी हैं...