• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Central Minister Gajendra Singh Shekhawat, Bjp Rajasthan President Satish Pooniya Over Cm Gehlot Law And Order Crisis And Women Suicide In Jaipur

गजेन्द्र-पूनिया बोले-गहलोत नहीं जानते राजधानी में क्या हो रहा:गहलोत बोले-परिवार में झगड़ा था, देवर का, भाभी का, जो भी रिश्ते हैं

जयपुर4 महीने पहले
गजेन्द्र-पूनिया बोले-गहलोत नहीं जानते राजधानी में क्या हो रहा

गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा मुख्यमंत्री गहलोत को अपने ही राज्य और राजधानी के बारे में मालूम नहीं है, उन्होंने गृहमंत्रालय भी अपने पास रखा है। पुलिस उन्हीं के अंडर आती है। लेकिन बगल में झांक कर पूछ रहे हैं क्या मामला है। शेखावत ने गहलोत की अहमदाबाद में आज हुई प्रेस कांफ्रेंस की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सवाल खड़े किए। जिसमें सीएम गहलोत अपने पास बैठे रघु शर्मा से पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या हुआ भाई। तो रघु शर्मा कह रहे हैं कि जालोर में जो हादसा हुआ और महिला को जिन्दा जला दिया। कानून व्यवस्था को लेकर राजस्थान में... दरअसल, अहमदाबाद में प्रेस वार्ता में जयपुर में महिला के आत्मदाह पर सीएम से सवाल पूछा गया था।

केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत का ट्वीट।
केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत का ट्वीट।

राजस्थान सरकार का सनातन धर्म विरोधी चेहरा सबके सामने

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर एकबार फिर जोरदार हमला बोला है। राजधानी जयपुर में एक महिला टीचर को जिंदा जला दिया जाना, इनके लिए बस एक मामला है और वो भी इन्हें नहीं पता। शेखावत ने कहा जयपुर में एक पुजारी ने भी खुद को आग लगा ली। पिछले दिनों खनन माफिया के विरोध में संत ने आत्मदाह कर लिया था। वहीं संदिग्ध परिस्थितियों में पुजारियों की लाश भी मिली हैं। राजस्थान सरकार का सनातन धर्म विरोधी चेहरा सबके सामने है, जिससे साधु-संतों के खिलाफ लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। संत-पुजारियों को डराने के पीछे कांग्रेस की तुष्टिकरण नीति भी कारण हो सकती है।

सतीश पूनिया,प्रदेशाध्यक्ष,बीजेपी।
सतीश पूनिया,प्रदेशाध्यक्ष,बीजेपी।

CM को जानकारी नहीं प्रदेश में उनकी नाक के नीचे क्या हो रहा

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने जयपुर में पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता बुलाकर कहा राजस्थान के मुख्यमंत्री जब गुजरात में प्रेस को एड्रेस कर रहे थे, तो उनको इस बात की जानकारी नहीं थी कि प्रदेश में उनकी नाक के नीचे क्या हो रहा है।

अशोक गहलोत, मुख्यमंत्री, राजस्थान।
अशोक गहलोत, मुख्यमंत्री, राजस्थान।

गहलोत बोले-परिवार में देवर-भाभी का झगड़ा था, जो भी रिश्ते हैं...

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली में मीडिया को स्पष्टीकरण देते हुए कहा- आज मैं अहमदाबाद में प्रेस कांफ्रेंस कर रहा था। तो किसी ने सवाल किया कि एक महिला ने आग लगा दी है। तो मैंने रघु शर्मा से पूछा कि आग किसने लगा दी है। फिर मालूम चला वो आग तो वह है, जो पहले लग चुकी है। परिवार में झगड़ा था, देवर का-भाभी का.. जो भी रिश्ते हैं। 8-10 दिन से उनके झगड़े चल रहे थे। उसके अंदर आग लगाई- नहीं लगाई, वो तो परिवार वाले जानते हैं। पुलिस तफ्तीश कर रही है। अभी उसको हमारे बीजेपी वालों ने सोशल मीडिया पर डाल दिया कि लो उनको (सीएम को) पता ही नहीं है कि आग लगी है। परिवार में झगड़ा हो गया है। पुलिस अपना काम कर रही है। बीजेपी वाले जो देश चला रहा हैं, महंगाई की परवाह इसको नहीं हैं, महिलाएं दुखी हैं। बेरोजगारी पीक पर है।

खबरें और भी हैं...