गहलोत सरकार के खिलाफ बीजेपी ने जारी किया ब्लैक पेपर:कांग्रेस सरकार के 3 साल के जश्न का विरोध,राठौड़ बोले- पीक पर क्राइम और करप्शन

जयपुर7 महीने पहले
गहलोत सरकार के खिलाफ बीजेपी ने जारी किया ब्लैक पेपर

राजस्थान बीजेपी ने प्रदेश कांग्रेस सरकार के खिलाफ ब्लैक पेपर जारी किया है। जेईसीसी सीतापुरा में प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति की बैठक के पहले दिन शनिवार को राजनीतिक प्रस्ताव और ब्लैक पेपर जारी किए गए। ब्लैक पेपर का टाइटल ‘राजस्थान की झूठी कांग्रेस सरकार के काले 3 साल- ये है आज का राजस्थान दिया गया है।

साथ ही प्रदेश में बेतहाशा बढ़ते अपराध,रेप,बेरोजगारी,ठप विकास,युवा और किसानों से धोखा, मंत्री-नेताओं का अपने रिश्तेदारों को मौका,बिजली-पानी में लूट और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दे भी इस ब्लैक पेपर में शामिल किए गए हैं। दूसरी तरफ केन्द्र की मोदी सरकार के विकास के कामों और उपलब्धियों को लेकर भी राजनीतिक प्रस्ताव पारित किया गया है। ब्लैक पेपर और राजनीतिक प्रस्ताव दोनों को लेकर अब बीजेपी जनता के बीच जाएगी। साथ ही राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ जयपुर में जन आक्रोश रैली करेगी।

ब्लैक पेपर पार्ट-1
ब्लैक पेपर पार्ट-1

17 दिसम्बर को कांग्रेस सरकार के 3 साल के जश्न का होगा विरोध

उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने प्रेसवार्ता कर कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार 17 दिसम्बर को अपने 3 साल का जश्न मनाने जा रही है। प्रदेश में जर्जर अर्थव्यवस्था, ठहरा हुआ विकास, लचर कानून व्यवस्था, लूट और झूठ की सरकार, सरकार में अंदरूनी कलह, लोगों को गुमराह करने, 6 सलाहकारों की नियुक्ति,महिला-दलितों पर अत्याचार, रेप, भ्रष्टाचार का तांड़़व, मुख्यमंत्री के सामने शिक्षकों ने कहा कि तबादलों में हमने पैसा दिया। महंगी बिजली खरीदने जैसे मुद्दों को लेकर प्रदेश कांग्रेस सरकार को बीजेपी सड़कों पर उतरकर घेरेगी। जल्द ही जयपुर में बड़ी जन आक्रोश रैली होगी। आंदोलन की शुरूआत अलग अलग जिलों में रैलियों से हो चुकी है।

ब्लैक पेपर पार्ट-2
ब्लैक पेपर पार्ट-2

जनता से ज्यादा फिल्म एक्टर-एक्ट्रेस की शादी की चिन्ता

राठौड़ ने आरोप लगाया कि यह पहली सरकार है जिसे आम जनता की बजाय फिल्म एक्टर और एक्ट्रेस की शादी की चिन्ता है। सवाईमाधोपुर में सरकार के एसपी और जिला कलेक्टर मंत्री के कहने पर एक्टर्स की शादी के लिए विशेष बैठक करते हैं। वो जनता की नहीं, कैटरीना कैफ की शादी की चिन्ता कर रहे हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। आम आदमी की सरकार में कोई सुध लेने वाला नहीं है।

राजनीतिक प्रस्ताव इसलिए महत्वपूर्ण

राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि राजनीतिक प्रस्ताव इसलिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि जिला और मंडल कार्यसमिति राजनीतिक प्रस्ताव पर चर्चा करेंगी। इन्हीं के पॉइंट्स के बेस पर राजधानी जयपुर में बीजेपी कांग्रेस सरकार को घेरेगी। बीजेपी सड़क पर उतरकर प्रदेश कांग्रेस सरकार के खिलाफ सभी जिलों में आक्रोश रैली निकालेगी। दूसरी ओर राजनीतिक प्रस्ताव में पीएम नरेन्द्र मोदी और केन्द्र सरकार के जन हित के कामों और उपलब्धियों के लिए धन्यवाद प्रस्ताव भी पास किया गया। कोरोना महामारी के समय बीजेपी नेताओं-कार्यर्ताओं की सेवाओं के लिए उनका धन्यवाद दिया गया है।

126 करोड़ लोगों तक कोविड वैक्सीनेशन पहुंचाने के लिए भी धन्यवाद दिया गया। पीएम गरीब कल्याण योजना में राजस्थान के 4.16 करोड़ लोगों के लिए पैसा और गेहूँ-दाल मिल रहा है। आत्मनिर्भर पैकेज में 3 लाख 811 एमएसएमई उद्योगों को 11 हजार 332 करोड़ के सॉफ्ट लोन दिया गया है। राजस्थान के 66 लाख किसानों के खाते में पीएम सम्मान निधि से 14 हजार 200 करोड़ रुपए देने के लिए भी केन्द्र सरकार का धन्यवाद दिया है।

पूनियां ने की वसुंधरा राजे की तारीफ

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कार्यसमिति की बैठक में अपने संबोधन में पिछली वसुंधरा सरकार के कार्यकाल की तारीफ की। साथ ही अमित शाह के राजस्थान दौरे और जयपुर में सम्मेलन को अहम बताया । सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार और कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधाते हुए कहा कि 3 साल में कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र की बातों को ही नकार दिया है।

प्रदेश के 60 लाख किसान कर्ज माफी का आज भी इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा राहुल और प्रियंका यूपी में पाखंड करते हैं। वे राजस्थान के बेरोजगार युवाओं के साथ इंसाफ नहीं करते। पूनिया ने कहा कि कांग्रेस ने बीएसपी को भी छोड़ दिया है। पूनियां ने 'बी' से बिजली, 'एस' से सड़क और 'पी' से पानी बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपनी प्रायोरिटी से इन तीनों को हटा दिया है। जिससे आम जनता परेशान है। इन्हीं मुद्दों पर विधानसभा सदन और सड़कों पर बीजेपी को कांग्रेस के खिलाफ उतरना है।

खबरें और भी हैं...