• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Current Was Spread On The Electric Pole, 18 year old Teenager Died Due To Being Hit, Family Members Created A Ruckus

डिस्कॉम की लापरवाही ने ले ली जान:बिजली के पोल पर फैला था करंट, चपेट में आने से 18 वर्षीय किशोर की मौत; परिजनों ने किया हंगामा

भीलवाड़ा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर समझाइश करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
मौके पर समझाइश करती पुलिस।

जिले के पुर थाना क्षेत्र के दरीबा गांव में एक किशोर की डिस्कॉम की लापरवाही के चलते मंगलवार को जान चली गई है। दरीबा गांव में एक बिजली के पोल पर करंट फैल गया। जिसकी चपेट में आने से 18 वर्षीय किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। किशोर की मौत के बाद परिजन व ग्रामीणों ने हंगामा खड़ा कर दिया। डिस्कॉम के कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया इसके साथ ही दोषी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई व मुआवजे की मांग को लेकर परिजनों ने शव उठाने से इंकार कर दिया।

इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। जिसने ग्रामीणों को समझाकर किशोर के शव को मोर्चरी में रखवाया। इधर, इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद डिस्कॉम के एईएन व तहसीलदार भी मौके पर पहुंच गए। जिनसे ग्रामीणों ने डिस्कॉम के कर्मचारियों की लापरवाही की शिकायत की।

खेत पर काम करने गया था युवक
पुर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दरीबा गांव में रहने वाला 18 वर्षीय प्रदीप विश्नोई पुत्र ओम प्रकाश विश्नोई मंगलवार सुबह अपने खेत पर काम करने गया हुआ था। इस दौरान खेत के पास एक बिजली के पोल में करंट फैला हुआ था। प्रदीप उस बिजली के पोल की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रदीप की मौत के बाद ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया।

10वीं क्लास में पढ़ता था छात्र

पुलिस ने बताया कि प्रदीप के शव को फिलहाल भीलवाड़ा एमबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। एवं परिजनों और अधिकारियों के बीच फिलहाल वार्ता चल रही। पुलिस ने बताया कि प्रदीप दसवीं कक्षा का विद्यार्थी था और अभी खेतों में फसलों को लेकर चल रहे काम के चलते वह भी अब अपने खेत पर काम करने गया था।

खबरें और भी हैं...