पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मोस्ट वांटेड गिरफ्तार:धौलपुर पुलिस ने डकैत लुक्का को गिरफ्तार किया, हत्या और लूट के 18 से ज्यादा मामलों में था वांटेड

धौलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में धर्मेंद्र उर्फ लुक्का गुर्जर।
  • राजस्थान पुलिस की मोस्ट वांटेड की लिस्ट में लुक्का टॉप -10 बदमाशों में शामिल था
Advertisement
Advertisement

(राम नरेश परिहार). पुलिस ने शुक्रवार को कुख्यात डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का गुर्जर को गिरफ्तार किया। उस पर 35 हजार रुपए का इनाम था। हत्या के एक मामले में लुक्का को आजीवन कारावास की सजा हुई थी। करीब तीन साल पहले पैरोल पर बाहर निकलने के बाद वह फरार हो गया। पुलिस ने उसके पास से 2 रायफल और 103 कारतूस भी बरामद किए हैं। राजस्थान पुलिस की मोस्ट वांटेड की लिस्ट में लुक्का टॉप -10 बदमाशों में शामिल था।

पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि लुक्का की गिरफ्तारी धौलपुर पुलिस के लिए बड़ी सफलता है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ 18 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। इनमें हत्या, हत्या का प्रयास, लूट व डकैती जैसे संगीन मामले हैं।

पहले घर में छुपा फिर बिहड़ों की तरफ भागा

लुक्का को पकड़ने के लिए पुलिस की एक स्पेशल टीम बनाई गई थी। शुक्रवार को टीम को जानकारी मिली की मध्यप्रदेश के गांव घूघस आया हुआ है। घूघस गांव में दबिश के दौरान डकैत एक घर में छुप गया। जहां से मौका देखकर नदी के बीहड़ों में भाग निकला। इस दौरान पहले से तैनात पुलिस की टीम ने डकैत को घेरकर पकड़ लिया। मृदुल कच्छावा ने बताया है कि प्रदेश में 'दस्यु मुक्त बीहड़' अभियान चलाया जा रहा है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement