पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दौसा में कोरोना का खौफ:मोटर चोरी के आरोप में गिरफ्तार युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, थाने से कोर्ट तक मचा हड़कंप

दौसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा. कोर्ट में पेश किए आरोपी के जांच में कोरोना संक्रमित आने पर बंद कोर्ट परिसर का मुख्य गेट।
  • 30 जून को मोटर चोरी के आरोप में किया था अरेस्ट, एक जुलाई को कराई थी जांच
Advertisement
Advertisement

(राजेंद्र जैमन)। लवाण थाने में मोटर चोरी के आरोप में चार दिन पहले गिरफ्तार किया गया मुल्जिम जांच में कोरोना पॉजिटिव मिलते ही हड़कंप मच गया। गिरफ्तार चोर की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट मिलते ही चिकित्सकों और कोर कमेटी की टीम थाने पहुंची। वहीं कोर्ट परिसर को खाली कराया गया। मुलजिम के संपर्क में आए पुलिसकर्मियों तथा अधिकारियों की जांच की गई।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लवाण के प्रभारी डॉ बीएल मीणा ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव मुलजिम रामसिंहपुरा का रहने वाला है। वह लवाण थाना इलाके में मोटर चोरी के आरोप में वांछित था। आरोपी को पुलिस 30 जून को गिरफ्तार कर थाने लाई थी तथा एक जुलाई को उसकी कोरोना की जांच के लिए सैंपलिग करवाई गई थी। थाना अधिकारी प्रेमलता वर्मा ने बताया कि मुलजिम के संपर्क में आए एक अधिकारी और तीन कांस्टेबल सहित अन्य कर्मचारियों की जांच कराई जाएगी।

कोर्ट का मेन गेट बंद किया, आने वालों की स्क्रीनिंग की गई
उधर, जिला मुख्यालय पर लवाण थाना पुलिस द्वारा चोरी के आरोप में गिरफ्तार युवक को कोर्ट में पेश किया गया था। अब उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर जिला एवं सैशन न्यायालय का मुख्य द्वार बंद कर दिया गया। परिसर में वकीलों के अलवा अन्य लोगों के प्रवेश पर पाबंदी लगा दी गई।

कोर्ट परिसर में पुलिस तैनात कर दी गई। मुख्य द्वार पर आने वालों की स्क्रीनिंग कर एंट्री की गई। संक्रमित मिलने पर परिसर के बरामदों को खाली कराकर सेनिटाइज किया गया। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अवधेश कुमार शर्मा ने कोर्ट में पेश किए गए आरोपी के संक्रमित मिलने के बाद अधिवक्ताओं से कोर्ट परिसर में चार जुलाई को भी प्रवेश करने से बचने की अपील की है। उन्होंने अधिवक्ताओं से प्रशासन द्वारा जारी गाइड लाइन की पालना करने की अधिवक्ताओं से अपील की है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement