पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिया से 30 फीट नीचे गिरी बस:दौसा में बिहार से कोटा जा रही बस की ट्रक से भिड़ंत, 24 यात्री घायल, 18 की हालत गंभीर

दौसा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बिहार से कोटा जा रही थी बस। - Dainik Bhaskar
बिहार से कोटा जा रही थी बस।

दौसा में ट्रक से भिड़ंत के बाद एक स्लीपर बस पुलिया से 30 फीट नीचे गिर गई। हादसे में 24 यात्री घायल हो गए, इनमें 18 की हालत गंभीर है। बस बिहार से कोटा जा रही थी। हादसा मनोहरपुर कोथून हाइवे पर लालसोट इलाके में रविवार सुबह हुआ। मान जा रहा है कि बस और ट्रक में किसी एक वाहन के चालक को झपकी आने की वजह से हादसा हुआ है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि घटना सुबह करीब 6 बजे हुई। बस कोटा की तरफ जा रही थी, जबकि ट्रक दिल्ली से गुजरात से जा रहा था। हाइवे पर निर्झरना गांव के पास एक पुलिया में ट्रक और बस में जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस और ट्रक दोनों ही सड़क किनारे नीचे गिर गए। बस पुलिया से 30 फीट नीचे गिर गई। बस में ज्यादातर बिहार के यात्री थे। हादसे के बाद बस में चीख-पुकार मच गई।

भिड़ंत के बाद ट्रक भी पुलिया से नीचे गिर गया।
भिड़ंत के बाद ट्रक भी पुलिया से नीचे गिर गया।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने काफी मशक्कत के बाद घायलों को बसों से निकाला। उन्हें लालसोट और दौसा के अस्पतालों में भर्ती कराया। वहां से गंभीर घायल 18 लोगों को जयपुर रेफर किया गया गया है।

घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

(रिपोर्ट- कमलेश आशिका)

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें