पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Dead Bodies Of Three Members Of Same Family, Husband And Wife And Son Suspected Of Committing Suicide

जोधपुर:घर में मिले पति-पत्नी और बेटे के शव, पुलिस को शक- बेटे के आत्महत्या के बाद पति ने पत्नी की हत्या कर खुद जान दी

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जोधपुर में शुक्रवार को एक ही परिवार के तीन सदस्यों के शव मिलने के बाद जांच करने पहुंची पुलिस।

शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र के शंकर नगर में पीपली चौराहे के समीप शुक्रवार को एक ही परिवार की तीन सदस्यों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। मां-बेटे के शव अलग-अलग कमरों में पलंग पर पड़े मिले है। वहीं पिता का शव लटका हुआ मिला। प्रारंभिक जांच में ऐसा लग रहा है कि सबसे पहले बेटे ने आत्महत्या की। उसके बाद पिता ने मां की हत्या कर दी और खुद फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। आला पुलिस अधिकारी व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई है।

  शंकर नगर के सेक्टर डी में रहने वाले 52 वर्षीय राजेन्द्र सुथार, उनकी 48 वर्षीय पत्नी इंद्रा व 23 वर्षीय पुत्र नीतिन के शव उनके मकान में पड़े पाए गए। नीतिन के एक दोस्त ने उसे सुबह से कई बार फोन किया, लेकिन उसने उठाया नहीं। इस पर वह अन्य दो दोस्त को लेकर नीतिन के घर पहुंच गया। उन्होंने दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई।

इस पर उन्होंने खिड़की से देखा तो नीतिन पलंग पर लेटा मिला। आवाज देने पर कोई हलचल नहीं होते देख उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर जाकर देखा तब तक नीतिन की मौत हो चुकी थी। इस पर उन्होंने पुलिस व पड़ोसियों को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक साड़ी पंखे से लटक रही थी और एक आरी पलंग के पास पड़ी थी। नीतिन के गले पर फंदे के निशान भी साफ नजर आ रहे थे।

ऐसा लग रहा था कि आरी से साड़ी को काट कर नीतिन को नीचे उतारा गया। दूसरे कमरे में टीवी चल रहा था और पलंग पर इंद्रा का शव एक कपड़े से ढंका हुआ पड़ा था। वहीं कमरे में एक हुक से राजेन्द्र का शव लटक रहा था। इंद्रा के गले पर कुछ निशान नजर आ रहे थे। ऐसा लग रहा है कि बेटे के आत्महत्या करने के बाद सदमें में आए राजेन्द्र ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस टीम मामले की गहनता से जांच कर रही है। मौके से पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

देर रात तक लोगों के साथ की गपशप
राजेन्द्र सुथार के पड़ोसियों का कहना है कि रात सवा ग्यारह बजे तक परिवार के तीनों सदस्य गली में टहल रहे थे। साथ ही मिलने वाले लोगों से बहुत गपशप भी की। वहीं मौके पर पहुंचे इंद्रा के पिता का कहना है कि कल शाम को बेटी से बात हुई थी। बातचीत के दौरान उसने किसी प्रकार की परेशानी का जिक्र तक नहीं किया। ऐसे में तीनों का इस तरह जान देना समझ से परे है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें