पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Dead Body Found In Jaipur Kanota, Marks Of A Sharp Weapon On The Body, Suspected Of Killing A Dead Body

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर:पुलिया के नीचे मिली युवक की लाश, शरीर पर धारदार हथियार के निशान, हत्या कर शव फेंकने का संदेह

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कानोता इलाके में रिंग रोड पर हिंगोनिया पुलिया के नीचे युवक का शव मिलने की सूचना पर पहुंचे जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के पूर्व जिले के अधिकारी और एफएसएल टीम
  • शहर के कानोता थाना इलाके में हिंगोनिया पुलिया के नीचे सूनसान जगह मिला शव
  • मृतक के शव की नहीं हो सकी शिनाख्त, एफएसएल टीम ने मौके से उठाए साक्ष्य

कमलेश शर्मा. शहर के कानोता इलाके में गुरूवार को एक युवक की लहूलुहान हालत में शव मिलने का मामला सामने आया है। मृतक के शव पर धारदार हथियार से वार करने के कई घाव मिले है। ऐसे में पुलिस ने युवक की हत्या कर शव को फेंकने का अंदेशा जताया है। मृतक के शव की पहचान नहीं हो सकी है। उसकी उम्र करीब 35 साल आंकी जा रही है। घटनास्थल पर एफएसएल टीम को बुलाया गया। जिन्होंने साक्ष्य उठाए है। कानोता थाना पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है। हत्या का केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

रिंग रोड पर हिंगोनिया पुलिया के नीचे मिली युवक की लहूलुहान हालत में लाश
रिंग रोड पर हिंगोनिया पुलिया के नीचे मिली युवक की लहूलुहान हालत में लाश

पुलिस के अनुसार गुरूवार शाम करीब 4 बजे हिंगोनिया पुलिया के नीचे सड़क किनारे सूनसान जगह पर एक युवक की लाश मिलने की सूचना मिली थी। तब थानाप्रभारी नरेंद्र खींचड़ मौके पर पहुंचे। मामला हत्या का नजर आने पर डीसीपी डॉ. राहुल जैन, एडिशनल डीसीपी मनोज चौधरी सहित एसीपी बस्सी सुरेश सांखला मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने बताया कि युवक के शरीर पर गंभीर जख्मों के कई निशान मिले है। ऐसे में हत्या कर शव को फेंकना लग रहा है।

डीसीपी राहुल जैन के मुताबिक पुलिस की प्राथमिकता पहले युवक के शव की शिनाख्त करना है। इससे यह पता चल सकेगा कि वह कहां का रहने वाला है। वह क्या कामकाज करता था। उसका किन लोगों से संपर्क था। उसके मोबाइल नंबर पता चलने पर जानकारी सामने आ सकेगी कि वह आखिर में किनके संपर्क में था। फिलहाल घटनास्थल से पुलिस को युवक के पास उसका कोई मोबाइल फोन या शिनाख्त होने के कोई दस्तावेज नहीं मिले है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने आत्मविश्वास व कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे और सफलता भी हासिल होगी। घर की जरूरतों को पूरा करने में भी आपका समय व्यतीत होगा। किसी निकट संबंधी से...

और पढ़ें