पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Death Figure Reached 302, 3 More Doctors Were Also Infected, For The 13th Time In 15 Days, Triple Century Of Corona Positive

थम नहीं रहा रोग:मौत का आंकड़ा 302 पहुंचा, 3 और डॉक्टर भी संक्रमित हुए, 15 दिन में 13वीं बार कोरोना पॉजिटिव का तिहरा शतक

जयपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो
  • एसएमएस में भर्ती विधायक रफीक खान जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव आने के बाद मंगलवार को आरयूएचएस अस्पताल में शिफ्ट
  • महारानी कॉलेज में एक और वाइस प्रिंसिपल आए कोरोना पॉजिटिव, मानसरोवर 79 और सांगानेर में 51 पॉजिटिव आए

कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्वास्थ्य भवन में एक के बाद एक केसेज मिलने पर मिलने पर सवालिया निशान लग गया है। तीन डॉक्टर और चार स्टाफ पॉजिटिव मिलने के बाद आंकड़ा 90 के पार हो गया है। संक्रमित मिलने के बाद कमरों को सील कर दिया गया है।

मंगलवार को राजधानी में 340 पॉजिटिव में से एक की मौत हुई है। एसएमएस में सोमवार को भर्ती विधायक रफीक खान पॉजिटिव आने के बाद मंगलवार को आरयूएचएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। अब तक जयपुर में 15672 पॉजिटिव में से 302 की मौत हो चुकी है।

मानसरोवर में सबसे ज्यादा 79 संक्रमित मिले है। इधर, सीएमएचओ जयपुर प्रथम की ओर से कोविड-19 के तहत बुधवार को सैंपल लेने के लिए अधिकृत किया है। सरकारी अस्पतालों में सिरड्योडी, नाहरी का नाका, देवी नगर, जवाहर नगर, शहरी पीएचसी खातीपुरा, शहरी पीएचसी बालाजी कॉलेज शामिल है। इसके अलावा जहां पर पहले से लिए जा रहे है, वहां भी लेंगे।

मानसरोवर 79 और सांगानेर में 51 पॉजिटिव आए

कहां-कितने पॉजिटिव

मानसरोवर-79, सांगानेर-51, मालवीय नगर-32, जगतपुरा-29, दुर्गापुरा-26, बस्सी, चाकसू, फागी में 8-8, गोपालपुरा में 7, सीतापुरा, सोडाला में 6-6, टोंक रोड में 5, अजमेर रोड, बनीपार्क, झोटवाड़ा, त्रिवेणी नगर, वैशाली नगर में 4-4, बापू नगर, दूदू में तीन-तीन, आदर्श नगर, अंबाबाड़ी, आमेर रोड, जवाहर नगर, लूनियावास, सिरसी, तिलक नगर, विद्याधर नगर में दो-दो, आमेर, भांकरोटा, ब्रहमपुरी, चांदपोल, चौड़ा रास्ता, सिविल लाइंस, डीएमएचएस, गांधी नगर, गुर्जर की थड़ी, जोबनेर, लाल कोठी, रामगढ़ मोड़, शाहपुरा, सीकर रोड़, टोंक फाटक और विधायक पुरी में एक-एक संक्रमित मिला है।

महारानी कॉलेज में एक और वाइस प्रिंसिपल आए कोरोना पॉजिटिव

कैंपस में 17 से हॉस्टल खुलेगा, 18 से परीक्षा भी
राजस्थान यूनिवर्सिटी के महारानी कॉलेज में एडमिशन कमेटी कोरोना की चपेट में आने के बाद मंगलवार को एक वाइस प्रिंसिपल की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई। अब तक 2 वाइस प्रिंसिपल सहित 8 शिक्षक कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। इससे एडमिशन का काम तो लेट हुआ ही है। अब 17 से कॉलेज कैंपस स्थित गर्ल्स हॉस्टल खोलना और 18 से कॉलेज में परीक्षा कराना भी चुनौती है क्योंकि कई स्टाफ सदस्यों की जांच रिपोर्ट आना बाकी है।

गौरतलब है कि आरयू के 3 कॉलेजों ने सेकंड कट ऑफ लिस्ट जारी कर दी। लेकिन कोरोना की वजह से महारानी की 21 सितंबर को जारी होगी। वहीं छात्राओं व अभिभावकों को एडमिशन के संबंध में पूछताछ के लिए कॉलेज आने के लिये मना किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें