पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजस्थान की जमीं पर सितारे:रणबीर कपूर संग आलिया और दीपिका-रणवीर सिंह रणथंभौर में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने पहुंंचे

सवाई माधोपुर/जयपुर4 महीने पहले
रणबीर कपूर और आलिया के साथ नीतू कपूर भी मौजूद रहीं। सभी मुंबई से फ्लाइट के जरिए जयपुर पहुंचे।

मंगलवार को राजस्थान की जमीं पर बॉलीवुड के सितारे उतरे। सुबह पहले जयपुर एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बाहर निकले। इसके कुछ देर बाद आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नीतू कपूर भी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। यह सभी एक ही फ्लाइट़्स से मुंबई से जयपुर पहुंचे।

बॉलीवुड स्टार्स को रिसीव करने के लिए कुछ लोग एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर चारों ने किसी से बात नहीं की। वे एयरपोर्ट से बाहर आकर सीधे गाड़ी में बैठकर सवाई माधोपुर के लिए रवाना हो गए।

कपूर व भट्‌ट के लिए वेडिंग डेस्टिनेशन भी बन सकता है रणथंभौर
इस बात का भी कयास लगाया जा रहा है कि आलिया और रणबीर रणथंभौर में अपने विवाह समारोह या सगाई समारोह के लिए संभावनाएं भी तलाशने आए हैं। रणथंभौर रोड के जिस पांच सितारा होटल में ये फिल्मी सितारें रूके हुए हैं, वह दुनिया का जाना-माना वेडिंग डेस्टिनेशन माना जाता है। इस होटल में पूर्व में पॉप सिंगर कैटी पैरी व रसेल ब्रांड की शादी भी हो चुकी है। तभी से यह होटल बड़ी हस्तियों की महंगी शादी के लिए महफूज जगह मानी जाती है। जंगल की सीमा पर लगभग जंगल के माहौल में बनी टैंट बैस इस होटल को वर्ल्ड बेस्ट वेलेंटाइन होटल का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

सूत्रों की माने तो ये सारा प्रबंधन अंबानी परिवार के एक सदस्य द्वारा गुप्त रूप से करवाया जा रहा है। अहम बात यह है कि अंबानी परिवार के लिए रणथंभौर चिर-परिचित व पसंदीदा स्थान है। अभी इन लोगों के रणथंभौर भ्रमण को लेकर सफारी बुकिंग फाइनल नहीं की गई थी।

जयपुर एयरपोर्ट से बाहर आते दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह।
जयपुर एयरपोर्ट से बाहर आते दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह।

मैचिंग ड्रेस में दिखे दीपिका और रणवीर
जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे दीपिका और रणवीर मैंचिंग आउटफिट में नजर आए। दीपिका ने जंप सूट के ऊपर लॉन्ग कोट और लेदर शूज पहन रखी थी। रणवीर ने दीपिका की ड्रेस से मैच करते चेक स्वेटर, ऑवर कोट और ब्राउन ट्राउजर भी पहन रखी थी। वह कैप भी लगाए हुए थे।

जयपुर एयरपोर्ट पहुंची आलिया भट्ट।
जयपुर एयरपोर्ट पहुंची आलिया भट्ट।

अंबानी परिवार ने मनाई थी दीपावली
बता दें कि उद्योगपति अनिल अंबानी दीपावली पर सवाई माधोपुर पहुंचे थे। यहां उन्होंने रणथंभौर नेशनल पार्क घूमा। इस दौरान उनका परिवार भी उनके साथ रहा। अंबानी परिवार वहां 3 से 4 दिन रुके थे। अनिल के साथ पत्नी टीना अंबानी और दोनों बेटे भी थे।

मां नीतू कपूर के साथ रणबीर कपूर।
मां नीतू कपूर के साथ रणबीर कपूर।
जयपुर एयरपोर्ट पर दीपिका और रणवीर सिंह।
जयपुर एयरपोर्ट पर दीपिका और रणवीर सिंह।
खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

और पढ़ें