पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अलवर में दर्दनाक हादसा:एक ही परिवार की 3 बेटियों की मौत, खेलते-खेलत पैर फिसला और तालाब की गहराई में पहुंची

अलवर6 महीने पहले
तीनों बच्चियां दो सगे भाइयों की बेटियां थीं।
  • घटना अलवर जिले के डडीकर गांव स्थित कीरो की ढाणी की है
  • दो सगे भाई की थी तीनों बच्चियां, 7 से 12 साल के बीच थी उम्र

शनिवार को अलवर जिले के डडीकर गांव में 3 बच्चियों की जोहड़ (एक तरह का तालाब) में डूबने से मौत हो गई। तीनों का शव बरामद कर लिया गया है। घटना कीरो की ढाणी की है। सूचना मिलते ही ग्रामीण बड़ी संख्या पर मौके पर पहुंचे। वहीं, पुलिस की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची।

जानकारी के अनुसार, तीनों बच्चियों की दादी मिश्रो देवी नरेगा में काम करने गई थी। पीछे से तीनों बच्चियां भी बाहर चलीं गई। जोहड़ के किनारे खेलते समय तीनों बच्चियों का पैर फिसल जाने से वह पानी में गिर गईं। नजदीक में ही काम कर रही जब इनकी दादी को पता लगा तो वो भी तीनों बच्चियों को बचाने के लिए पहुंची। इस दौरान दादी भी पानी में गिर गई। जिसे डूबने से पहले ही वहां काम कर रहे लोगों ने सुरक्षित निकाल लिया। बाद में ग्रामीणों की मदद से तीनों बच्चियों के शव को बाहर निकाला गया।

पुलिस ने बताया कि तीनों बच्चियां एक ही परिवार से थीं। जो दो भाइयों की संतान थीं। जोहड़ छोटा ही था। जहां मनरेगा का काम भी चल रहा था। बच्चियां पानी की गहराई में चली गईं थीं। जोहड़ की गहराई करीब 10 से 12 फीट है। बच्चियों की उम्र करीब 12, 10 और 7 साल थी। बच्चियों के पिता का नाम गंगासिंह और मोहर सिंह हैं। दोनों सगे भाई हैं।

बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया।
बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser