घरेलू हिंसा / कहासुनी के बाद शराब के नशे में पत्नी पर कर दिया बंदूक से फायर, महिला की मौके पर ही मौत

कोटड़ा थाना क्षेत्र के बड़ली गांव में एक व्यक्ति ने गोली मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। कोटड़ा थाना क्षेत्र के बड़ली गांव में एक व्यक्ति ने गोली मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी।
X
कोटड़ा थाना क्षेत्र के बड़ली गांव में एक व्यक्ति ने गोली मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी।कोटड़ा थाना क्षेत्र के बड़ली गांव में एक व्यक्ति ने गोली मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

  • कोटड़ा थाना क्षेत्र के बड़ली गांव की घटना, 10 लाख रुपए मौताणा तय होने पर पीहर पक्ष ने लिया शव

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 09:41 PM IST

कोटड़ा. (शाहिद पठान)। उदयपुर जिले के कोटड़ा थाना क्षेत्र के बड़ली गांव में आपसी कहासुनी के बाद शराब के नशे में व्यक्ति ने पत्नी की बंदूक से फायर कर हत्या कर दी। आरोपी फरार है। मामले में पीहर पक्ष के लोगों ने मौताणे की मांग रख दी। इस पर दस लाख रुपए में सहमति के बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव सौंप दिया गया।

थानाधिकारी धनपतसिंह के अनुसार बड़ली निवासी 35 साल की मेवा की उसके पति कानिया लउर ने सोमवार रात बंदूक से फायर कर हत्या कर दी। पत्नी-पति के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। दोनों के बीच बढ़ती बहस पर नशे में धुत्त कानिया ने अपनी टोपीदार बंदूक से पत्नी मेवा पर फायर कर दिया।

छर्रे सीने में लगने से मेवा की मौके पर ही मौत हो गई 
छर्रे सीने में लगने से मेवा की मौके पर ही मौत हो गई। फायर के बाद आरोपी फरार हो गया। बंदूक के फायर की आवाज सुनकर आस-पास के लोग जमा हुए। इसके बाद मामले की पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर थानाधिकारी धनपतसिंह जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी लेने के बाद शव को सीएचसी के मुर्दाघर में रखवाया।

सूचना पर मृतका के पीहर मथासरा से लोग यहां पहुंचे और शव को देखने के बाद आरोपी पति के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट थानाधिकारी को दी। इसके बाद उन्होंने शव लेने से इनकार कर दिया। पुलिस की समझाइश के बाद वे वार्ता के लिए राजी हुए। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच चली वार्ता के बाद दस लाख रुपए पर सहमति बनी।

ग्रामीण सूत्रों के अनुसार मामले में दस लाख रुपए मौताणा राशि तय हुई। इसमें से मौके पर पीहर पक्ष को झाल की राशि 50 हजार रुपए दिए गए। अन्य राशि के लिए तारीखें तय की गईं। सहमति के बाद तनाव समाप्त हुआ। मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना