पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मंदिर की पुजारिन की हत्या:घर की छत पर सो रही महिला को सिर कुचलकर मारा, पति नीचे सो रहा था; हत्या की वजह बनी पहेली

डूंगरपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल की जांच करती फॉरेंसिक की टीम। इनसेट में महिला की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल की जांच करती फॉरेंसिक की टीम। इनसेट में महिला की फाइल फोटो।

डूंगरपुर के वरदा में 60 साल की मंदिर की पुजारिन की हत्या कर दी गई। वह घर की छत पर सो रही थी। हत्यारों ने भारी वस्तु से सिर पर हमला करके हत्या की। इसके बार उसके चेहरे और सिर को बुरी तरह से कुचल दिया। वारदात के बाद इलाके में सनसनी है। वृद्ध महिला की हत्या क्यों की गई? यह अब तक स्पष्ट नहीं है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेसिंक टीम को भी मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए। वारदात सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात करीब 3 बजे की बताई जा रही है।

मृतका का नाम ज्योति डामोर (60) है। वह मंदिर की पुजारिन थी। नाल फला में अपने पति के साथ रहती थी। रात को वह घर की छत पर सोई हुई थी। पति लकवाग्रस्त है। वह नीचे वाले कमरे में सोया हुआ था। शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि बदमाशों ने महिला के सिर पर दो वार किए। इसके बाद वहशी तरीके से सिर को बुरी तरह से कुचल दिया।

रात को शोरशराबा हुआ, ग्रामीणों ने दो लोगों को भागते देखा
पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि वारदात करीब 3 बजे की है। घटना के वक्त कुछ शोरशराबा हुआ तो आसपास के लोग जग गए। उन्होंने दो लोगों को भागते हुए देखा है। हालांकि, वह कौन थे। इस बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है। ग्रामीण भी बहुत कुछ सटीक बता नहीं पा रहे हैं।

हत्या की वजह क्या?
महिला की हत्या की वजह फिलहाल पुलिस के लिए पहेली बनी हुई है। पति नीचे सो रहा था। शोरशराबा सुनकर ही उसे वारदात का पता चला। घर में किसी तरह की लूट भी नहीं हुई है। महिला की बेरहमी से हत्या की गई है। फिलहाल, पुलिस जमीनी विवाद व अन्य एंगल से मामले की जांच कर रही है। पुलिस कॉल डिटेल्स भी खंगाल रही है।

(रिपाेर्ट : सिद्धार्थ शाह/सुभाषचंद्र कलाल)

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

और पढ़ें