पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नागौर में निकाय चुनाव:चुनावी गहमा गहमी हुई तेज, नेता जनसंपर्क कर अपने प्रत्याशियों के लिए मांग रहे वोट

लाडनूं9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लाडनूं। पंचायत समिति सदस्य चुनाव को लेकर पंचायत समिति के वार्ड नम्बर 5 प्रत्याशी लिछमा देवी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते नेता।
  • लाडनूं पंचायत समिति में चौथे चरण में चुनाव होने हैं
  • यहां वोटिंग 5 दिसंबर को और काउंटिंग 8 दिसंबर को होगी

पंचायत समिति सदस्य और जिला परिषद सदस्यों के चुनाव को लेकर चुनावी गहमागहमी तेज हो गई है। सभी दलों के प्रत्याशी अपने-अपने समर्थन में चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। नागौर जिले के लाडनूं पंचायत समिति क्षेत्र में भी इन दिनों प्रचार जोरों पर है।

पंचायत समिति सदस्य चुनाव को लेकर पंचायत समिति के वार्ड नम्बर 5 प्रत्याशी लिछमा देवी के समर्थन में शनिवार को जन सम्पर्क अभियान की शुरुआत हुई। इसी के तहत प्रदेश के पूर्व अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक और कांग्रेस नेता आरपी सिंह ने बल्दु गांव के ग्रामीणों के साथ एक ग्राम सभा की। इस दौरान डीडवाना के पूर्व विधायक भंवरलाल सहित दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ता और सरपंच सभा में मौजूद रहे। सभा में लिछमा देवी के समर्थन में जन सम्पर्क कर वोट की अपील की गई।

कांग्रेस ने अपना प्रधान बनाने के लिए लगाया जोर
नागौर जिले की लाडनूं पंचायत समिति में चौथे चरण में चुनाव होने हैं। यहां पांच दिसंबर को वोटिंग होगी और आठ दिसंबर को मतगणना होगी। इसको लेकर कांग्रेस पार्टी अपना प्रधान बनाने के लिए दिन-रात प्रचार में जुटी है। लाडनूं में ज्यादातर कांग्रेस का ही प्रधान काबिज रहा है। वहीं बल्दु गांव के साथ साथ गेनाणा सिकराली और मालगांव में भी कांग्रेसी प्रत्याशी और नेताओं ने जन सम्पर्क कर वोट मांगे और कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें