• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Fans Upset With Rules Like Big Boss In Wedding, Comedian Got Vaccine Certificate Printed On T shirt

ट्रेंडिंग में विक-कैट की शादी, बन रहे मीम्स:वेडिंग में बिग-बॉस जैसे नियमों से खफा फैंस, कॉमेडियन ने टी-शर्ट पर छपवाया वैक्सीन सर्टिफिकेट

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी ट्विटर पर काफी ट्रोल रही है। इसकी वजह है शादी में आने वाले गेस्ट पर लगी पाबंदियां। यूजर्स भी शादी में बिग बॉस जैसे नियमों को लेकर मजे लेकर तरह-तरह के मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं।

दरअसल, विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में आने वाले गेस्ट के लिए एक गाइडलाइन (SOP) जारी की गई है। एसओपी के अनुसार शादी में शिरकत करने वाले स्पेशल गेस्ट को किसी भी मेहमान की जानकारी किसी को भी नहीं देनी है। न वीडियो बना सकते हैं और न ही फोटो क्लिक कर सकते हैं। होटल में चेक इन करने के बाद कार्यक्रम खत्म होने तक गेस्ट बाहरी दुनिया से बिलकुल भी संपर्क नहीं रखेंगे। किसी के साथ लोकेशन शेयर नहीं करनी है।

एसओपी के अनुसार शादी की सभी तस्वीरें वेडिंग प्लानर्स की इजाजत के बाद ही प्रकाशित की जाएंगी। स्पेशल गेस्ट को शादी से संबंधित किसी भी तरह की कोई सूचना सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करने की हिदायत दी गई है। गेस्ट को शादी में शामिल होने से पहले एनडीए क्लॉज पर हस्ताक्षर करने के लिए भी कहा गया है।

सेलिब्रिटी की शादी में इतनी कड़ी पाबंदियों पर फैंस भी हैरान हैं। इसलिए लगातार ट्रोल करते हुए मीम्स शेयर किए जा रहे हैं। यहां तक कि कॉमेडियन अतुल खत्री ने अपनी टी-शर्ट पर वैक्सीन की फोटो प्रिंट करवा के शेयर की है। कैप्शन में लिखा है- माय आउटफिट फॉर कैट-विक वेडिंग।'

एक यूजर्स राज जोशी ने लिखा है मैन इन ब्लैक के हीरो की तरह गार्ड विक्की-कैट की शादी में आने वाले गेस्ट की मेमोरी ही डिलीट कर देंगे। एक यूजर नितिन अग्रवाल ने मीम्स में लिखा है, जब पंडित जी जैसे ही कहेंगे और ये विवाह संपन्न हुआ, तुरंत ही उनकी मेमोरी डिलीट कर देंगे।

सोशल मीडिया पर इस तरह की बातें भी तैर रही हैं कि सलमान खान को शादी में बुलाया नहीं गया है। इसको लेकर भी ट्रोलर्स मीम्स बना रहे हैं। एक यूजर विशांत माहेश्वरी ने फिल्म का सीन शेयर करते हुए लिखा है कि सलमान खान इस तरह कैटरीना कैफ की शादी में एंटर होने की प्लानिंग कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...