पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या का मामला:महिला हैड कांस्टेबल ने घर पर लगाई फांसी

तालेड़ा (बूंदी)एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तालेड़ा के पास रघुनाथपुरा गांव में रविवार को महिला हैड कांस्टेबल अनिता गुर्जर (35) ने अपने घर पर फांसी लगा ली। सूचना पर पुलिस व मृतका के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और शव अस्पताल ले गए।

डीएसपी दीपक गर्ग, सीआई महेश सिंह और प्रशिक्षु आरपीएस रामकरण सिंह मलिंडा ने अस्पताल पहुंचकर मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया। शव की जांच कर वीडियोग्राफी कराई। मृतका का भाई हरिमोहन गुर्जर जो खुद बूंदी पुलिस में है ने पोस्टमार्टम से पहले मृतका के पति पिंकू गुर्जर के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दी।

शव अस्पताल से परिजन बूंदी ले गए, जहां अंतिम संस्कार किया गया।

डीएसपी गर्ग के अनुसार बूंदी निवासी अनिता गुर्जर की शादी 5 वर्ष पहले रघुनाथपुरा निवासी पिंकू गुर्जर से हुई थी। यह दोनों की ही दूसरी शादी थी। आरोपी पिंकू गुर्जर झालावाड़ में सरकारी स्कूल में पीटीआई है। अनिता गुर्जर आरएसी की हाड़ी रानी बटालियन, जयपुर में हैड कांस्टेबल के पद पर तैनात थी।

दोनों पति-पत्नी रघुनाथपुरा गांव में परिवार वालों से अलग मकान में रहते थे। पिछले सोमवार को अनिता जयपुर से रघुनाथपुरा आई थी। रविवार सुबह 11:30 बजे उसने घर में फांसी लगा ली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें