पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैठक में पूर्व सांसद का छलका दर्द:बोले- कांग्रेसी-कांग्रेसी को खा रहे इसलिए पार्टी की यह हालत हुई, पार्टी रही तो हम रहेंगे

पाली।एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते पूर्व सांसद जाखड़। - Dainik Bhaskar
कांग्रेस कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते पूर्व सांसद जाखड़।

पाली कांग्रेस की नियुक्त जिलाध्यक्ष ऐश्वर्या सांखला के स्वागत को लेकर बुधवार को वीर दुर्गादास नगर कांग्रेस कार्यालय में दोपहर 12 बजे सम्मान समारोह आयोजित हुआ। इसमें जिले में कांग्रेस पार्टी की वर्तमान हालत पर पूर्व मंत्री दिलीप चौधरी, पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ व वरिष्ठ कांग्रेस नेता जब्बरसिंह राजपुरोहित का दर्द छलक गया। तीनों ही वक्ताओं ने अपने संबोधित में पार्टी को मजबूत करने की बात कही। उन्होंने कहां कि हम एक रहे तो पार्टी मजबूर होगी। आपसी खिंचतान में रहे तो पार्टी कमजोर होगी। कांग्रेस पार्टी रहेगी तो हम रहेंगे वरना हमारा भी कोई अस्तित्व नहीं रहेगा।

अपने संबोधत में पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ बोले वर्तमान में कांग्रेसी कांग्रेसी को खाने का काम कर रहा हैं।मैं कहता हूं मैं बड़ा, दिलीप चौधरी कहते हैं मैं बड़ा। पार्टी बड़ी रहनी चाहिए क्योंकि कांग्रेस पार्टी रहेगी तो हम रहेंगे। उन्होंने कहा कि लोग मेरे बारे में कहते हैं कि यह बाहर का आदमी आकर पाली में पंचायती करता हैं। वोट आपके ही थे, मैंने तो बस उत्साह भरने का काम किया जब जीता ओर सांसद बना। उन्होंने कहां कि मुझे कुछ नहीं चाहिए। मैं तो जिलाध्यक्ष की दौड़ में भी नहीं हूं। मैं तो चाहता हूं कि पाली के कांग्रेस कार्यकर्ता को ही जिलाध्यक्ष बनने का मौका मिले। इससे पहले वे महिलाओं को मां दुर्गा का अवतार बताते हुए बोलेत बोलते कुछ चूक भी गए। हालाकि बाद में उन्होंने बात संभाल ली।

जाखड़ ने कहा : सिनेमा में ऐश्वर्या का नाम तो सूना होगा

अपने संबोधन में जाखड़ ने कहा कि ऐश्वर्या का नाम तो सूना होगा। चलो यहां नहीं तो सिनेमा में तो ऐश्वर्या का नाम जरूर सूना होगा। उन्होंने अपने संबोधन में नवनियुक्त महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष से कहां कि ब्लॉक अध्यक्षों की नियुकित करें यही उन्हें मजबूत करेंगे।

महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष का स्वागत करते कांग्रेसी।
महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष का स्वागत करते कांग्रेसी।

पूर्व मंत्री चौधरी बोले टुकड़ों में बंटी कांग्रेस को एक करने का समय

अपने संबोधन में कांग्रेस के पूर्व मंत्री दिलीप चौधरी ने कहा राज्य सरकार की जनकल्याणकारियों को आमजन के हित में बताया तथा सभी कार्यकर्ताओं को योजनाओं के प्रचार प्रसार की बात कही। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिले में टुकड़ों में बंटी कांग्रेस को एक करने का समय हैं। जिससे की पार्टी मजबूत हो और आने वाले चुनाव में पूरे दम के साथ आ सके।

कार्यक्रम को संबोधित करते पूर्व मंत्री दिलीप चौधरी।
कार्यक्रम को संबोधित करते पूर्व मंत्री दिलीप चौधरी।

कांग्रेस की यह स्थिति शर्म आनी चाहिए हमें

वरिष्ठठ कांग्रेस नेता जब्बरसिंह राजपुरोहित ने अपने संबोधन में कहा कांग्रेस की वर्तमान हालत पर हमें शर्म आनी चाहिए। उन्होंने कहा घर की रोटी खाते हैं। किसी से नहीं डरते कांग्रेस और अशोक गहलोत के लिए काम करते हैं और करते रहेंगे। उन्होंने कांग्रेस की महिला जिलाध्यक्ष सांखला को संबोधित करते हुए कहा कि आप सौभाग्यशाली हैं कि आपको पूरा समर्थन मिला। यह पाली हैं, दिल-दिमाग खोल कर काम करना, नेताओं के चक्कर में रहे तो बर्बाद कर देंगे।

कार्यक्रम को संबोधित करते वरिष्ठ कांग्रेसी जब्बरसिंह राजपुरोहित।
कार्यक्रम को संबोधित करते वरिष्ठ कांग्रेसी जब्बरसिंह राजपुरोहित।

सोशल डिस्टेंसिंग भूल जाओ
बैठक में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। कई महिला कार्यकर्ताओं ने मास्क तक नहीं लगा रखा था। सोशल डिस्टेंसिंग की तो बात भूल ही जाओ। मंच पर बैठे कांग्रेस नेताओं के बीच भी सोशल डिस्टेंसिंग नजर नहीं आई।

कांग्रेस भवन में आयोजित कार्यक्रम में कुछ इस तरह बैठी नजर आई महिला कार्यकर्ता।
कांग्रेस भवन में आयोजित कार्यक्रम में कुछ इस तरह बैठी नजर आई महिला कार्यकर्ता।
खबरें और भी हैं...