पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टोंक में नशे की बड़ी खेप बरामद:55 किलो गांजा और शराब की 25 पेटियों के साथ दो युवक गिरफ्तार, दो मौका देख हुए फरार

टोंक3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपियों के घर पर की गई कार्रवाई।

जिले में आवां में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नशे की बड़ी खेप जब्त की। इसमें कुल 55 किलो गांजे के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही लाखों की नकदी, शराब की पेटियां और तीन कारें भी मौके से बरामद की गई है। जिसके बाद पुलिस आरोपियों को पकड़कर थाने लाई। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। जिससे नशे के नेटवर्क के बारे में जानकारी जुटाई जा सके।

सूत्रों के अनुसार एसपी ओमप्रकाश के निर्देशन में बनी पुलिस टीम ने नशे के कारोबारियों के खिलाफ बुधवार सुबह करीब 5 बजे बड़ी कार्रवाई की। जहां आवां व देवपुरा में आरोपियों के मकानों के घेरा डालकर दबिश दी। इस दौरान आऱोपियो के पास से लाखों रुपए की नगदी, करीब 55 किलो गांजा, शराब की 25 पेटियों के साथ तीन कारें जब्त की है। मामले में दो भाई शंकर मीणा और अर्जुन मीणा को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस की टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया।
पुलिस की टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया।

जानकारी अनुसार, कार्रवाई डीएसपी चंद्रवीर रावत के नेतृत्व में कार्रवाई की गई। साथ ही दो आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, दो अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए।

नशे का सामान जब्त कर ले गई पुलिस।
नशे का सामान जब्त कर ले गई पुलिस।
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

रिपोर्ट- महावीर बैरवा, आवां

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser