• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Gehlot Said – Rahul Priyanka's Struggle Against The Lakhimpur Kheri Violence And The Dictatorship Of The BJP Government Is Being Watched By The Whole Country.

CM गहलोत का यूपी सरकार पर निशाना:गहलोत बोले-  लखीमपुर खीरी हिंसा के खिलाफ़ राहुल-प्रियंका का संघर्ष और बीजेपी सरकार की तानाशाही पूरा देश देख रहा है

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अशोक गहलोत (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

लखीमपुर खीरी में किसानों को जीप से कुचलकर मारने की घटना पर देश प्रदेश में सियासत गरमाई हुई है। राहुल गांधी को लखीमपुर खीरी जाने की अनुमति मिलने के बाद सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर बीजेपी और यूपी सरकार पर निशाना साधा है।

सीएम गहलोत ने लिखा-राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस पार्टी का लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के खिलाफ़ संघर्ष और बीजेपी सरकार की तानाशाही पूरा देश देख रहा है। अंततः उत्तरप्रदेश सरकार को देशभर से उठ रही आवाज़ को सुनना पड़ा और प्रियंका जी को 52 घंटे की गैरकानूनी हिरासत से रिहा किया गया है। गहलोत ने आगे लिखा- कांग्रेस नेता लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में मारे गए किसानों के शोक संतप्त परिजनों से मिलने, उन्हें ढांढस बंधाने के लिए वहां जा रहे हैं। अभी तक किसी भी अपराधी को गिरफ्तार नहीं करना आश्चर्यजनक है। केंद्र सरकार को मामले में हस्तक्षेप कर सुनिश्चित करना चाहियए कि दोषी गिरफ्तार हों और पीड़ितों को न्याय मिले। लखीमपुर खीरी में तो हद हो गई, दिन दहाड़े घटना हुई है, कोई अरेस्ट नहीं हुआ अभी तक। यह घटना सामान्य नहीं है,इसने देश को हिलाकर रख दिया है।

गहलोत ने कल इस घटना के विरोध में कांग्रेस के धरने को संबोधित करते हुए भी केंद्र सरकार और बीजेपी को निशाने पर लिया था। गहलोत ने कहा था कि किसानों की मौत पर जिस तरह बीजेपी सरकार विपक्षी नेताओं के साथ बर्ताव कर रही है,लोकतंत्र में इस प्रकार का व्यवहार BJP सरकार की फासिस्ट प्रवृत्ति को दर्शाता है। सभी दलों दको इसकी निंदा की जानी चाहिए। एक दिन देशवासियों को देश कांग्रेस के हवाले करना ही होगा।

खबरें और भी हैं...