पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

होली पर पत्नी-बेटे की हत्या:दोनों के सिर पर किए ताबड़तोड़ वार, दूसरे गांव जाकर परिजन को बोला- दोनों को मार दिया

भीलवाड़ा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखे गए दोनों शव। - Dainik Bhaskar
पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखे गए दोनों शव।
  • भीलवाड़ा जिले के हनुमान नगर थाना क्षेत्र के अमरवासी गांव में खून की हाेली

भीलवाड़ा जिले के हनुमान नगर थाना क्षेत्र के अमरवासी गांव में होली के मौके पर पिता ने अपनी पत्नी और बेटे को ही मौत के घाट उतार दिया। घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है। इसकी सूचना से अमरवासी गांव सहित आसपास के क्षेत्रों में सनसनी मच गई। सूचना पर पहुंची हनुमाननगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा देवली अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वारदात के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने बताया कि मृतकों में शिमला पत्नी छेलबिहारी (42) और राहुल (13) पुत्र छेलबिहारी मीणा है। दोनों की हत्या छेलबिहारी ने किसी वस्तु के प्रहार से कर की। आरोपी ने अपने ही घर में वारदात को अंजाम दिया। दोनों के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि दोनों के सिर पर पत्थर से हमला किया गया।

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी छेलबिहारी वारदात को अंजाम देने के बाद पास के ही दूसरे गांव में चला गया। वहां जाकर उसने वारदात की जानकारी दी। ग्रामीण व अन्य परिजनों ने घर में जाकर देखा तो खून से लथपथ दोनों के शव जमीन पर पड़े थे। उधर, घटना की सूचना फैलते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शव को कब्जे में ले लिया।

मां का शव देख बेटी की तबीयत बिगड़ी

आरोपी का एक बेटा और बेटी घटनास्थल से ही कुछ दूरी पर अपने दादा-दादी के साथ रहते थे। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची बेटी ने अपनी मां का शव देखा जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई। बच्ची को ग्रामीणों ने देवली अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस करती रही छिपाने का प्रयास
घटना के बारे में एसआई व पुलिसकर्मी घटना के तथ्यों को छिपाते रहे। एसआई व पुलिसकर्मी बाद में जानकारी देने की बात कहते रहे।

(रिपोर्ट- अनिल शर्मा, हनुमान नगर)

खबरें और भी हैं...