पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • In 10 Minutes, The Friendship Of Three Youths, Planning To Steal A Liquor Party And Stealing It, Leaving The Bike And Caught It

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी का खुलासा:10 मिनट में तीन युवकों की हुई दोस्ती, शराब पार्टी कर योजना बना की चोरी, बाइक छोड़ कर भागे तो पकड़ा

जयपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी का आरोपी दीपक बैरवा। - Dainik Bhaskar
चोरी का आरोपी दीपक बैरवा।

सांगानेर के त्रिवेणी नगर में चोरी के एक आरोपी को मुहाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों की कहानी भी पूरी तरह से दिलचस्प भी है। तीनों पूरी तरह से एक-दूसरे से अनजान थे और मात्र 10 मिनट पहले ही आपस में दोस्ती हुई। शराब पार्टी की और फिर एक साथ बैठ कर चोरी की योजना बना डाली। एक बाइक को वहीं पर ही छोड गए। बाइक के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मुहाना थानाधिकारी लाखन सिंह खटाणा ने बताया कि दीपक बैरवा को गिरफ्तार किया गया है। कोरोना जांच कराने के बाद उसे अब जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि त्रिवेणी विहार सांगानेर के रहने वाले सुरेश कुमार पुत्र सीताराम ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वह परिवार के साथ माता-पिता की देखभाल करने के लिए टोंक गए थे। रात को चोर मकान का ताला तोड़ कर गहने व रुपए चुरा कर ले गए।
बाइक के नंबरों के आधार पर बहन के घर पहुंचे
चोरी की वारदात के समय पड़ोसी जाग गए थे। तब वे तीनों एक बाइक को छोड़ कर दूसरी बाइक पर बैठ कर भाग गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बाइक के नंबरों के आधार पर जांच शुरू की। बाइक की आरसी में दीपक की बहन के घर का पता लिखा था। पुलिस तितरिया गांव में पहुंची। वहां से दीपक के बारे में पता लगा। तब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। हैरानी की बात है कि पूछताछ में दीपक ने बताया कि वह दोनों युवकों को नहीं जानता है।
चोरी कर गांव चला गया
एएसआई गीता ने बताया कि दीपक बैरवा गैंग का मुख्य सरगना है। वह चोरी की वारदात करने के लिए बाइक से आए थे। सूने मकान की तलाश करते रहे। इसके बाद मकान में घुस कर 15 मिनट में ही चोरी की वारदात कर फरार हो गए। वारदात के बाद वह सुदंरनगर सांगानेर में किराए के कमरे में जाकर रूका था। इसके बाद अपने गांव चला गया था। वारदात के दौरान एक साथी बाहर ही बाइक पर बैठ कर ध्यान रखता है। वारदात के बाद बाइक को वहीं पर ही छोड़ कर चले गए। चोरों ने बाइक चोरी की झूठी सूचना भी पुलिस कंट्रोल रूम में दी। वारदात करते समय शातिर बदमाश कोड वर्ड में बात करते है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें