रंजिश / लाॅकडाउन में पड़ोस के घर में महिला के आने की सूचना देने से गुस्साए व्यक्ति ने चाकू से किया वार

पीलीबंगा में चाकू के हमले में गंभीर घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया। पीलीबंगा में चाकू के हमले में गंभीर घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया।
X
पीलीबंगा में चाकू के हमले में गंभीर घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया।पीलीबंगा में चाकू के हमले में गंभीर घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया।

  • हनुमानगढ़ जिले में पीलीबंगा कस्बे में वार्ड नंबर-11 की घटना
  • आरोपी ने महिला पर चाकू से तीन वार किए, हालत गंभीर बनी

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:46 PM IST

हनुमानगढ़. यश गुप्ता/मनोज पुरोहित. जिले के पीलीबंगा कस्बे में विगत दिनों लाॅकडाउन के दौरान पड़ोस के घर में सूरतगढ़ से एक महिला के आने की स्वास्थ्य विभाग की टीम को सूचना देना एक अधेड़ महिला की जान पर बन आया। स्वास्थ्य विभाग की टीम को सूचित कर दिए जाने की रंजिशवश महिला को उसी के पड़ोसी युवक ने शनिवार को दिनदहाड़े चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात को लेकर घायल महिला के पुत्र की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार कादर पुत्र नौरंगलाल जाति धाणक निवासी वार्ड-11 पीलीबंगा ने रिपोर्ट दी कि करीब 20 दिन पहले उनके पड़ोस में रहने वाला पप्पू धाणक सूरतगढ़ से किसी महिला को अपने घर पर लेकर आया था। सुरक्षा के लिहाज से उसकी माता सिंगारी देवी (45) ने इस महिला के पड़ोस में आने की सूचना स्वास्थ्य विभाग को दे दी। जिस पर स्वास्थ्य विभाग की टीम पप्पू के घर उसको क्वारेंनटाइन करने के लिए आ गई। जिस पर वह महिला वापस सूरतगढ़ चली गई। इसी बात से नाराज पप्पू उसकी माता सिंगारी देवी से रंजिश रखने लगा।

घटनास्थल पर पड़ा चाकू, जिससे पड़ोसी युवक ने महिला पर हमला किया और चाकू फेंककर भाग निकला।

यह है पूरा मामला

शनिवार को सिंगारी देवी अपनी पत्नी गौरी व पड़ोसन किरण पत्नी संदीप धाणक के साथ गौरी दवाई दिलवाकर पीलीबंगा के सरकारी हॉस्पीटल से पैदल ही वापस घर को आ रही थी। सुबह करीब साढ़े 8 बजे जब ये तीनों नए नगरपालिका भवन के पास पहुंचीं तो सामने से पैदल ही आ रहे पप्पू धाणक ने उसकी माता सिंगारी को रास्ते में रोककर उसके पेट में धारदार चाकू से वार कर दिए और चाकू वहीं छोड़कर भाग गया। 

गौरी व किरण ने राहगीरों की मदद से उसकी माता को पीलीबंगा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद हनुमानगढ़ रैफर कर दिया गया। हालत गंभीर होने के कारण सिंगारी को हनुमानगढ़ से बीकानेर रैफर कर दिया गया। थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह राठौड़ ने बताया कि पुलिस टीम पप्पू की तलाश कर रही है। गौरतलब है कि सिंगारी विवाह शादियों में रोटियां बनाने और बर्तन साफ करने का कार्य करती है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना