कोटा / दुष्कर्म केस में फंसाकर ब्लैकमेल करने वाला गैंग पकड़ा गया, दो महिलाओं समेत तीन गिरफ्तार

दुष्कर्म के झूठे केसों में फंसाने की धमकियां देकर व राजीनामा करने के बहाने रूपए वसूलने के मामले में गिरफ्तार हनीट्रेप गैंग दुष्कर्म के झूठे केसों में फंसाने की धमकियां देकर व राजीनामा करने के बहाने रूपए वसूलने के मामले में गिरफ्तार हनीट्रेप गैंग
X
दुष्कर्म के झूठे केसों में फंसाने की धमकियां देकर व राजीनामा करने के बहाने रूपए वसूलने के मामले में गिरफ्तार हनीट्रेप गैंगदुष्कर्म के झूठे केसों में फंसाने की धमकियां देकर व राजीनामा करने के बहाने रूपए वसूलने के मामले में गिरफ्तार हनीट्रेप गैंग

  • कोटा शहर में भीममंडी थाना पुलिस ने किया गैंग का पर्दाफाश
  • डेढ़ लाख वसूल चुकी थी गैंग, ओला कार व 2 स्कूटी भी जब्त की

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 06:54 PM IST

कोटा. समकित जैन. शहर व आसपास के जिलों में वकील के मार्फत दबाब बनाकर झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी देकर लाखों रुपए वसूलने वाली गैंग का पर्दाफाश हुआ है। मामले में कार्रवाई करते हुए भीमगंजमंडी थाना पुलिस ने मंगलवार को हनीट्रैप गैंग की दो महिला सरगना और उनके सहयोगी ओला कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से दो स्कूटी व एक कार जब्त की है। वहीं, केस में नामजद आरोपी वकील की तलाश की जा रही है।

कोटा शहर एसपी गौरव यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित मुमताज उर्फ जीनत (36) और अनिता राठौड़ (33) कोटा की रहने वाली है। वहीं एक अन्य आरोपी निसार ओला कार चालक है।

भीमगंजमंडी थाना: दुष्कर्म केस में फंसाकर ब्लेकमेलिंग से मोटी रकम वसूलने वाली हनीट्रेप गैंग से जब्त दो स्कूटी व एक कार 

वकील के मार्फत दबाव बनाकर वसूले डेढ़ लाख, फिर 10 लाख की डिमांड 

एसपी ने बताया कि शहर में कुछ महिलाओं द्वारा गिरोह बनाकर बलात्कार के झूठे मुकदमे दर्ज कराकर ब्लैकमेल करने की सूचनाएं मिल रही थी। इस क्रम में बिजली विभाग के लाइनमैन सीताराम ने 20 जून को एक रिपोर्ट दर्ज करवायी। इसमें बताया कि 7 जून को एक दिन के लिए घरेलू कार्य के लिए उसके घर आई एक युवती ने बाबूलाल मेघवाल नामक वकील से फोन करवाया था।

उस पर झूठा बलात्कार का आरोप लगाते हुए उससे 1.40 लाख रुपए ले लिए तथा बाद में मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देकर 10 लाख रुपए की डिमांड की। शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को पकड़ा। 

कई जगह सक्रिय है हनीट्रेप गैंग

एसपी के मुताबिक पूछताछ में सामने आया कि यह गैंग कोटा शहर में कई सालों से सक्रिय है। इनके द्वारा कोटा शहर व अन्य जिलों में कई व्यक्तियों को दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी देकर अथवा झूठे मुकदमे दर्ज करवाकर लाखों रुपए वसूले गए हैं। अब तक की पूछताछ में थाना आरके पुरम, दादाबाड़ी, अनन्तपुरा में इन गैंग द्वारा इस प्रकार के मामले दर्ज करवाना पाया गया है। मुमताज उर्फ जीनत व अन्नू उर्फ अनिता राठौड़ इन थानों में इस प्रकार के मामलों में पूर्व में भी गिरफ्तार हो चुकी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना