पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा:प्रेम संबंध में बाधा बन रहे व्यक्ति की हत्या कर मध्यप्रदेश भागा आरोपी, मंदसौर में फरारी काटते पकड़ा गया

श्रीगंगानगर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लालगढ़ थाना पुलिस की गिरफ्त में आया ब्लाइंड मर्डर का आरोपी, जिसे मध्यप्रदेश में मंदसौर से पकड़ा - Dainik Bhaskar
लालगढ़ थाना पुलिस की गिरफ्त में आया ब्लाइंड मर्डर का आरोपी, जिसे मध्यप्रदेश में मंदसौर से पकड़ा
  • 27 मई को लालगढ़ थाना इलाके में बुधरवाली अंडर ब्रिज के नीचे मिली थी लाश
  • पुलिस ने किया ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, मोबाइल कॉल डिटेल्स से मंदसौर में मिला

लालगढ़ थाना इलाके में गांव बुधर वाली के पास अंडर ब्रिज के नीचे पिछले माह मिली लाश की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर में फरार आरोपी को बुधवार को मध्यप्रदेश के मन्दसौर जिले से गिरफ्तार कर लिया। श्रीगंगानगर जिला एसपी हेमंत शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जोगेन्द्र सिंह पुत्र गुरमुख सिंह (45) है। वह तख्तहजारा बावरीयान, थाना सादुलशहर जिला श्रीगंगानगर का रहने वाला है। प्रारंभिक पूछताछ में हत्या की वजह अवैध प्रेम संबंधों में बाधा उत्पन्न करना सामने आया है। 

एसपी हेमंत शर्मा ने बताया कि 27 मई को गांव बुधरवाली के नजदीक अंडर ब्रिज के पास एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली थी। सूचना पर लालगढ़ थानाप्रभारी कश्यप सिंह और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम से मुआयना करवाया गया। इसके बाद पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर शव की शिनाख्त वार्ड नम्बर 1, सादुलशहर निवासी गंगाराम के रूप में की। तब मृतक गंगाराम के बेटे शमशेर सिंह की रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर थानाप्रभारी कश्यप सिंह ने पड़ताल शुरु की। 

तब मृतक गंगाराम के पड़ोसियों एवं संदिग्ध लोगों से पूछताछ में फरार आरोपी जोगेंद्र सिंह का नाम सामने आया। यह भी पता चला कि जोगेंद्र सिंह का एक महिला से अफेयर चल रहा था। जिसमें मृतक गंगाराम बाधा बन रहा था। तब जोगेंद्र सिंह ने गंगाराम की हत्या की साजिश रची। वह उसे 26 मई को बुधरवाली अंडर ब्रिज तक ले गया और हत्या कर भाग निकला। तब एएसपी सहीराम बिश्नोई व सीओ ग्रामीण ताराराम बैरवा के सुपरविजन में थानाधिकारी कश्यप सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser