पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर:इनोवाना थिंकलैब्स लिमिटेड ने एंड्रोयड यूजर्स के लिए बनाया कैम स्कैनर ऐप का विकल्प फ्लैश स्कैन

जयपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर की कंपनी ने ने एंड्रोयड यूजर्स के लिए बनाया फ्लैश स्कैन एप। - Dainik Bhaskar
जयपुर की कंपनी ने ने एंड्रोयड यूजर्स के लिए बनाया फ्लैश स्कैन एप।
  • अपनी जरूरत के हिसाब से डाक्यूमेंट के उस हिस्से को हटा तथा डीलिट कर सकते हैं

चीन से तनातती के बाद केंद्र सरकार ने कैम स्कैनर, क्लीन मास्टर, टिक-टॉक जैसी 59 चाइनीज ऐप्स को बैन कर दिया है। भारत अकेला देश नहीं जो चाइनीज ऐप्स का बहिष्कार कर रहा है। चीन खराब गुणवत्ता वाले उत्पाद देने की वजह से दुनिया भर में ट्रेंड कर रहा है।

यूजर की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए जयपुर स्थित सॉफ्टवेयर कंपनी इनोवाना थिंकलैब्स लिमिटेड ने कैम स्कैनर ऐप का एक विकल्प तैयार किया है जिसका नाम है फ्लैश स्कैन। यह एंड्रॉयड मोबाईल फोन यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इसमें क्रॉपिंग सुविधा का उपयोग करके, आप डाक्यूमेंट के उस हिस्से का चयन कर सकते हैं जिसे आप रखना चाहते हैं और बाकी हिस्से को हटा सकते हैं।

जिनके पास स्कैनर की सुविधा नहीं उनके लिए एप फायदेमंद
कंपनी ने पिछले काफी समय से यूजर की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए नई तकनीक से बहुत सी ऐप्स जैसे टैरो लाईफ, डेली होरोस्कोप एंड एस्ट्रोलोजी ऐप और गेम्स जैसे स्नेक बीट्स और राईज अप लव बनाए हैं जिन्हें यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया है। कंपनी के डायरेक्टर मि. चन्दन गर्ग ने बताया कि फलैश स्कैन ऐप उन यूजर्स के लिए बहुत फायदेमंद होगी जिनके पास डॉक्यूमेंट स्कैन करने के लिए कंम्प्यूटर या स्कैनर उपलब्ध नहीं हैं। इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से मुफत में डाऊनलोड किया जा सकता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें