• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur Chomu Samode Police Station Head Constable Shot Himself With Service Revolver, Rajasthan Latest News Update

जयपुर के चौमूं में सुसाइड:हेड कांस्टेबल ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी, परिवार में चल रहे विवाद से परेशान था

जयपुर2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर सर्विस रिवॉल्वर मिली। हैड कांस्टेबल ने क्वार्टर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिसबल मौके पर पहुंचा। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर सर्विस रिवॉल्वर मिली। हैड कांस्टेबल ने क्वार्टर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिसबल मौके पर पहुंचा।
  • रविवार देर रात करीब 2 बजे हेड कांस्टेबल थाने आया था
  • रात में ही हेड कांस्टेबल ने अपने क्वार्टर में आत्महत्या कर ली

(तारा चंद यादव). जिले के चौमूं के पास सामोद थाने के हेड कांस्टेबल ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा और डिप्टी संदीप सारस्वत भी मौके पर पहुंचे।

जानकारी के अनुसार, हेड कांस्टेबल का नाम श्रीराम बताया जा रहा है। रविवार देर रात करीब 2 बजे श्रीराम थाने आया था। यहां मालखाने में रखी बंदूक निकालकर ले गया। देर रात ही हेड कांस्टेबल ने अपने क्वार्टर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। माना जा रहा है कि कूलर की आवाज तेज होने के वजह से आसपास के घरों में गोली की आवाज नहीं गई। सुबह करीब 6.30 बजे घटना की सूचना थाने में मिली।

हेड कांस्टेबल श्रीराम। (फाइल फोटो)
हेड कांस्टेबल श्रीराम। (फाइल फोटो)

परिवार में चल रहा था विवाद

बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल श्रीराम क्वार्टर में अकेला ही रहता था। जिसके घर में पारिवारिक विवाद चल रहा था। फिलहाल, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं किया गया है।

एफएसएल की टीम मौके पर जांच करने पहुंची।
एफएसएल की टीम मौके पर जांच करने पहुंची।

घटना की जानकारी मिलने के बाद एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची। साथ ही एसडीएम अभिषेक सुराना, सामोद सरपंच प्रतिनिधि भगवान सहाय गिरना, पूर्व जिला पार्षद महेंद्र चौधरी भी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भिजवाया गया।

सामोद थाने में कार्यरत था।
सामोद थाने में कार्यरत था।
खबरें और भी हैं...