जयपुर जंक्शन / सोमवार को जयपुर से एक ही ट्रेन का होगा संचालन, चार ट्रेनें मंगलवार को जयपुर पहुंचेंगी

जयपुर स्टेशन पर व्यवस्था का जायजा लेने पहुंची आईजी अरोमा सिंह ठाकुर अधिकारियों को निर्देश देती हुईं। जयपुर स्टेशन पर व्यवस्था का जायजा लेने पहुंची आईजी अरोमा सिंह ठाकुर अधिकारियों को निर्देश देती हुईं।
X
जयपुर स्टेशन पर व्यवस्था का जायजा लेने पहुंची आईजी अरोमा सिंह ठाकुर अधिकारियों को निर्देश देती हुईं।जयपुर स्टेशन पर व्यवस्था का जायजा लेने पहुंची आईजी अरोमा सिंह ठाकुर अधिकारियों को निर्देश देती हुईं।

  • जयपुर से सुबह छह बजे जोधपुर जाएगी ट्रेन, वापसी में रात सवा नौ बजे आएगी

दैनिक भास्कर

May 31, 2020, 09:20 PM IST

जयपुर. (शिवांग चतुर्वेदी)। सोमवार से देशभर में 200 ट्रेनों का संचालन शुरू हो रहा है। जयपुर से पांच जोड़ी ट्रेनों का संचालन किया जाएगा। इनमें दो ट्रेन जयपुर से ऑरिजनेट-टर्मिनेट होंगी। वहीं तीन ट्रेनें जयपुर से बाईपास जाएंगी। सभी ट्रेनों का संचालन पुराने शेड्यूल के आधार पर ही होगा। वहीं यह ट्रेनें अपने पुराने शेड्यूल स्टेशनों पर भी रुकेंगी।

आज सिर्फ एक ही ट्रेन चलेगी
सोमवार को जयपुर से पांच में से सिर्फ एक ही ट्रेन का संचालन होगा जबकि बाकी चार ट्रेन अपने प्रारंभिक स्टेशनों से आज चलेंगी और मंगलवार को जयपुर स्टेशन पहुंचेगी। सोमवार को जयपुर से पहली ट्रेन सुबह 6 बजे जोधपुर के लिए संचालित होगी। वापसी में ट्रेन रात सवा नौ बजे जयपुर आएगी। इसके बाद देर रात सवा दस बजे दिल्ली से जोधपुर के लिए संपर्क क्रांति ट्रेन चलेगी जो देर रात 3 बजे जयपुर स्टेशन पहुंचेगी।

मंगलवार को इन ट्रेनों का होगा संचालन
मंगलवार को जयपुर से पहली ट्रेन दिल्ली के लिए आश्रम सुपरफास्ट होगी। आश्रम अल सुबह सवा चार बजे जयपुर से दिल्ली के लिए रवाना होगी। इसके बाद दोपहर 12:45 बजे बॉम्बे सुपर जयपुर पहुंचेगी जो वापसी में दो बजे मुंबई के लिए रवाना होगी। देर रात सवा बारह बजे जोधपुर से जोधपुर-दिल्ली सराय रोहिल्ला संपर्क क्रांति जयपुर पहुंचेगी। यह 00:25 बजे जयपुर से दिल्ली के लिए रवाना होगी। इसी के ठीक बाद हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस 00:35 और जोधपुर-हावड़ा देर रात 1:50 बजे जयपुर पहुंचेगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना