पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जोधपुर में कपड़े की दुकान से 10 लाख की चोरी:देर रात बोलेरो में सवार होकर आए 6 बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

जोधपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चोरों ने दुकान में हाथ साफ किया। - Dainik Bhaskar
चोरों ने दुकान में हाथ साफ किया।

लॉकडाउन में जैसे ही कुछ रियायत मिली वैसे ही जोधपुर के ग्रामीण क्षेत्रों में चोरी की वारदात बढ़ने लगी है। चोरों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि वे चौपहिया वाहन पर आते हैं। आराम से चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं फिर फरार हो जाते हैं। मामला शहर के खेजड़ला का है। यहां शनिवार देर रात बीच बाजार में चोरी हुई। जहां कपड़े की दुकान पर से करीब दस लाख का माल चोरी हो गया। यहां करीब 6 बदमाशों ने राम से चोरी की। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

मामला रात करीब 11:30 का है। चोर एक बोलेरो गाड़ी में मुंह पर कपड़ा बांध कपड़े की दुकान के बाहर पहुंचे। ताला तोड़ दुकान में घुसे। इसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इन चोरों ने कपड़े की दुकान से 10 लाख रुपए से अधिक के सामान पर हाथ साफ किया है। वहीं गल्ले में रखी नकदी भी पार कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर बाजार के सभी व्यापारी सुबह इकट्ठा होकर बिलाड़ा थाने पहुंचे। मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...