पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशे की बड़ी खेप बरामद:सब्जियों के नीचे रखा 80 लाख रुपए का अफीम डोडा जब्त किया गया, ट्रक में मिले कुल 80 कट्टे

भीलवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी ट्रक ड्राइवर। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी ट्रक ड्राइवर।

जिले में बुधवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बड़ी मात्रा में अवैध अफीम डोडा पोस्त बरामद किया। इस कार्रवाई के दौरान 1600 किलोग्राम डोडा जब्त किया गया। जिसकी अनुमानित कीमत 80 लाख रुपए बताई जा रही है। साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम दिनेश विश्नोई बताया जा रहा है। जो बीकानेर के बज्जू का रहने वाला है।

पुलिस ने बताया कि देर रात जिले के रायला के सामने एनएच 79 पर अजमेर जाने वाली रोड पर नाकाबंदी की गई थी। इस दौरान भीलवाड़ा से अजमेर रोड पर एक ट्रक को रोककर पूछताछ की गई। जिसमें प्लास्टिक के कट्टों में भरा कुल 1600 किलो अफीम डोडा बरामद किया गया। साथ ही ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है।

ट्रक में बने थे दो पार्टीशन

पूछताछ में सामने आया कि ड्राइवर दिनेश ने तस्करी के लिए ट्रक में लोहे के एंगल के जरिए दो पार्टीशन कर रखे हैं। जिसमें ट्रक के ऊपर के पार्टीशन में सब्जी और खाली कैरेट रखे थे। वहीं, पीछे के पार्टीशन में भी सब्जी के खाली कैरेट रखे थे, जिसके नीचे प्लास्टिक के 80 कट्टों में कुल 1600 किलो डोडा पोस्त भरा हुआ था।

मामले में जांच जारी

आरोपी अफीम डोडा पोस्त की इतनी बड़ी खेप किससे खरीदकर ला रहा था। साथ ही इसे कहां पहुंचाना था, इसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने पूरे मामले में तस्करी की बड़ी गैंग का खुलासा होने की संभावना जताई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें