• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Mamta Bhupesh Retaliated On The Allegations Of Sambit Patra, Said BJP Spokesperson Makes Fun Of The Cruelty Of The Girls

अलवर की निर्भया मामले पर गरमाई सियासत:सम्बित पात्रा के आरोपों पर ममता भूपेश का पलटवार,कहा-बीजेपी प्रवक्ता बच्चियों से दरिंदगी का उड़ाते हैं मजाक

जयपुर4 महीने पहले
अलवर की निर्भया मामले पर गरमाई सियासत

अलवर की निर्भया मामले में सियासत गरमा गई है। बीजेपी प्रवक्ता सम्बित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस कर राजस्थान की महिला व बाल विकास मंत्री ममता भूपेश के रेपिस्ट को धर्म और तिलक से जोड़ने के बयान पर ममता भूपेश और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से माफी मांगने की मांग की है। पलटवार करते हुए ममता भूपेश ने आरोप लगाया है कि बीजेपी के लोग हमारी बच्चियों का मखौल हिन्दुस्तान में उड़ा रहे हैं। उन्होंने कहा बीजेपी के प्रवक्ता बच्चियों के साथ दरिंदगी का मजाक उड़ाते हैं। उस पर राजनीति करते हैं और धर्म से जोड़ते हैं। मैं इसकी निन्दा करती हूँ।

ममता भूपेश बोलीं-बीजेपी ने मेरे बयान को धर्म से जोड़ा,दरिंदे का जाति-धर्म नहीं होता

ममता भूपेश ने पलटवार करते हुए कहा कि मेरे बयान को बीजेपी के लोग धर्म से जोड़ रहे हैं। जो दरिंदे हैं, उनकी कोई जाति,धर्म,बिरादरी, समाज या ऊंच-नीच नहीं होता है। दरिंदे की अलग मानसिकता होती है। विक्षिप्त मानसिकता के लोग दरिंदे हैं। इसलिए हम सब लोगों को समाज में परिवर्तन लाना होगा। साथ ही यह सोचने की जरूरत है कि बच्चियों के लिए सुरक्षित और सम्मान का माहौल बना पाएं।

पात्रा बोले-ममता भूपेश और अशोक गहलोत माफी मांगें

दरअसल, सम्बित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया है कि ममता भूपेश ने अलवर निर्भया मामले में बयान दिया है कि सरकार अकेली ये अपराध रोकने का काम नहीं कर सकती है। इसमें समाज को भी सामने आना होगा। सरकार अकेले इस तरह के अत्याचारों को रोकने का काम नहीं कर सकती है। पात्रा ने कहा उनके बयान से स्पष्ट होता है कि सरकार अपनी जिम्मेदारी से अपना मुंह मोड़ रही है। उन्होंने कहा ममता भूपेश ने यह भी सवाल खड़ा किया कि रेपिस्ट कोई तिलक लगाकर आए थे क्या, जो हम पहचान जाते कि वो रेपिस्ट हैं। धर्म विशेष और तिलक से रेप को जोड़ना कहां की राजनीति है। ममता भूपेश और अशोक गहलोत को इस पर माफी मांगनी चाहिए।

खबरें और भी हैं...