• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Minister Parsadi Lal Said In Kota: Modi Shah Responsible For Inflation, If It Remains So, BJP's Departure Is Fixed

प्रभारी मंत्री का कोटा दौरा:मंत्री परसादी लाल बोले- महंगाई के लिए मोदी शाह जिम्मेदार, ऐसा ही रहा तो बीजेपी की विदाई तय

कोटा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते � - Dainik Bhaskar
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते �

देश मे महंगाई लगातार बढ़ रही है। देश की हालत खराब है। इसके लिए दो ही लोग नरेंद्र मोदी और अमित शाह जिम्मेदार है। ये आरोप लगाते हुए प्रदेश के चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा कि आज देश में पेट्रोल से लेकर खाद्य वस्तुओं के दाम बढ़ गए। परसादी लाल रविवार को कोटा पहुंचे थे। 12 दिसंबर को कांग्रेस की ओर से जयपुर में होने वाली महंगाई के खिलाफ राष्ट्रव्यापी रैली के संबंध में कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज रेलवे, एयरपोर्ट से लेकर हर चीज को उद्योगपतियों को बेचा जा रहा है। जयपुर के अमित शाह के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि पेट्रोल डीजल के दाम केंद्र ने बढ़ाए है, राजस्थान ने नही। केंद्र के कर ज्यादा है, राज्य सरकार ने तो जनता को राहत दी है। देश में जब कांग्रेस सरकार थी, तब क्रूड ऑयल के दाम सबसे ज्यादा थे तब भी पेट्रोल 65 रुपए से ज्यादा नही गए। आज 100 से ज्यादा में पेट्रोल बिक रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में ऐसा कभी नही हुआ कि बीजेपी तीसरे चौथे नंबर पर आई,लेकिन अब वो हालात बन गए। अगर ऐसा ही रहा तो बीजेपी की विदाई तय है। जनता की आवाज को उठाने के लिए ही जयपुर में ये रैली आयोजित की का रही है।

कोरोना बचाव के लिए पूरी तैयारी

मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा कि रैली में लाखों कार्यकर्ताओं के शामिल होने की बात कही जा रही है। कोरोना की तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए रैली के दौरान कोरोना से बचाव के सभी उपाय किये जाएंगे। शामिल होने वाले सभी लोग मास्क लगाएंगे।

सरोज मीणा का इस्तीफा स्वीकार नही

कांग्रेस देहात जिलाध्यक्ष सरोज मीणा के इस्तीफे पर उन्होंने कहा कि अभी उनका इस्तीफा स्वीकार नही हुआ है। अभी भी कार्यालय में उनके नाम की पट्टी लगी है।

रेजिडेंट का मामला केंद्र का

रेजीडेन्ट चिकित्सकों के कार्यबहिष्कार के चलते सरकारी अस्पतालों में बिगङ रहे हालातों के बीच प्रदेश के चिकित्सा मंत्री ने केन्द्र सरकार से शीघ्र मुद्दा सुलझाने की अपील की हैं। उन्होंने कहा कि पीजी काउंसलिंग से जुङा ये मसला केन्द्र सरकार से जुङा हैं और राज्य सरकार इसमें ज्यादा कुछ कर नहीं सकती,हमने केन्द्रीय मंत्री को पत्र पहले ही लिख दिया हैं।हालांकि अस्पतालों में बिगङ रहे इन्तजामों को लेकर चिकित्सा मंत्री ने कहा कि हमने सीनीयर डॉक्टर्स की ड्यूटी लगायी हैं और आगे भी आंदोलन के लम्बा और व्यापक होने की दशा में सारे आवश्यक कदम उठाये जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...