पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Mohammad Azharuddin Car Accident Update | Former Cricketer Mohammad Azharuddin In Rajasthan Ranthambore National Park

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाल-बाल बचे अजहर:रणथंभौर जा रहे अजहरुद्दीन की कार टायर फटने से पलटी, एयरबैग खुलने से चोट नहीं आई

सवाईमाधोपुर2 महीने पहले
अजहरुद्दीन अपने 3 साथियों के साथ सवाईमाधोपुर के रणथंभौर जा रहे थे। कार का पिछला टायर फटने से हादसा हुआ।

रणथंभौर घूमने जा रहे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन की कार बुधवार को सवाईमाधोपुर के पास सूरवाल में हादसे का शिकार हो गई। कई बार पलटने के बाद कार सड़क के दूसरी ओर एक होटल में घुस गई। होटल में काम करने वाला एक युवक घायल हो गया। एयरबैग खुल जाने के कारण कार में आगे बैठे लोगों को चोट नहीं आई। हादसे में अजहरूद्दीन के साथ के लोग बाल-बाल बच गए। हालांकि, कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

जानकारी के मुताबिक, अजहरूद्दीन अपनी कार में 3 लोगों के साथ सवाईमाधोपुर आ रहे थे। सूरवाल में फूल मोहम्मद चौराहे पर कार का पिछला टायर फट गया। उनकी पलटकर रॉन्ग साइड पर चली गई। अजहरूद्दीन और उनके साथ बैठे लोगों के पास के होटल में ले जाया गया है।

हादसे में अजहरुद्दीन की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।
हादसे में अजहरुद्दीन की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

कांग्रेस की ओर से दो बार चुनाव लड़ चुके हैं मोहम्मद अजहरुद्दीन

मोहम्मद अजहरुद्दीन कांग्रेस की ओर से दो बार चुनाव लड़ चुके हैं। साल 2009 में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से उन्हें जीत मिली थी और फिर इसके बाद राजस्थान के टोंक सवाई माधोपुर सीट से 2014 में हार मिली थी। अजहर 1989 से 1999 तक भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे हैं। उन्होंने 47 टेस्ट और 174 वनडे में कप्तानी की है। उन्होंने 99 टेस्ट और 334 वनडे मैच खेले हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें