• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jhunjhunu Road Accident; Mother Daughter Among 5 Killed as Car Truck Road Accident Today In Rajasthan Jhunjhunu

राजस्थान में हादसा / कार और ट्रक की भिड़ंत में मां-बेटी समेत 5 की मौत, 3 ने मौके पर दम तोड़ा; शवों को क्रेन की मदद से निकाला

सुजानगढ़-सालासर नेशनल हाइवे-52 पर हादसा हुआ। हादसा इतना भीषण था कि शव कार में फंस गए।
X

  • हादसा सुजानगढ़-सालासर हाइवे पर स्थित लोढसर गांव के पास सोमवार को हुआ
  • हादसा इतना भीषण था कि ट्रक का केबिन कार पर चढ़ गया, इससे कार पिचक गई

दैनिक भास्कर

Jun 01, 2020, 05:48 PM IST

सुजानगढ़. (अखिलेश दाधीच). राजस्थान में सुजानगढ़-सालासर हाइवे पर सोमवार को एक अल्टो कार और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में मां-बेटी और परिवार के 4 सदस्यों समेत 5 की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि ट्रक का अगला हिस्सा कार पर चढ़ गया। इसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसा हाइवे पर स्थित लोढसर गांव के पास हुआ।

मरने वाले झुंझुंनूं जिले के खेतड़ी थाना क्षेत्र के गांव चिंचड़ोली के हैं। एक ही परिवार के रिश्ते में मां-बेटी सहित बच्ची की दादी तथा ताऊ के अलावा कार चालक की मौत हो गई। कार में फंसे शवों को क्रेन की मदद से निकाला गया। वहीं ट्रेलर चालक मौके से भाग गया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर हादसे पर दुख व्यक्त किया।

मां-बेटे और मां-बेटी की मौत

हादसे में 43 साल का राजपाल सिंह पुत्र सज्जन सिंह, 55 साल की उनकी मां सदा कंवर, 30 वर्षीय निशू कंवर पत्नी फौजी मोहन सिंह और उसकी दो वर्षीय बेटी भूमि के अलावा कार चालक 29 वर्षीय महिपाल सिंह पुत्र संपत सिंह की मौत हो गई। राजपाल व महिपाल ने भिड़ंत के साथ ही ऑन द स्पॉट दम तोड़ दिया। सदा कंवर ने चार-पांच मिनट बाद दम तोड़ा। मां निशू तथा बेटी भूमि को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।


निशु के इलाज के लिए आ रहे थे सुजानगढ़

परिजनों ने बताया कि निशू कंवर का सुजानगढ़ में इलाज चल रहा था। इसलिए वे जांच के लिए सुजानगढ़ परिवार सहित आए थे। कार घर की थी। पड़ोसी महिपाल सिंह को साथ लेकर चिंचड़ोली से सुबह रवाना हुए थे। हादसे की सूचना पर सोमवार दोपहर पौने दो बजे मृतक राजपाल के पिता व भाई सहित ग्रामीण सुजानगढ़ पहुंचे। पहुंचते ही मृतक के भाई ने रोते-बिलखते शवों की शिनाख्त की। पिता सज्जन सिंह हादसे की खबर सुनकर गुमसुम हो गए। अस्पताल में चुपचाप बैठे रहे। कोई जवाब नहीं दे रहे थे।

ट्रेलर का कैबिन कार पर चढ़ गया। इससे कार आगे से पिचक गई।
हादसा इतना भीषण था कि ट्रक का केबिन कार पर चढ़ गया। इससे कार आगे से पिचक गई।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना