बेटे के सामने मां को ट्रक ने कुचला:बाइक से बेटे के साथ जा रही महिला को रौंदते हुए निकल गया ट्रक; शव से लिपट रोता रहा बेटा, शरीर के टुकड़े इकट्‌ठे कर चादर में ले गई पुलिस

सिरोही3 महीने पहले
सड़क पर मां के शव से लिपटकर खूब रोया बेटा।

बेटे के साथ बाइक से जा रही महिला को ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे वह गिर पड़ी। बेटे के सामने ट्रक उसे रौंदता हुआ निकल गया। महिला के अंगों के टुकड़े सड़क पर बिखर गए। बेटा शव से लिपटकर रोता रहा। पुलिस और वहां मौजूद लोगों ने समझा-बुझाकर बमुकश्किल उसे शव से अलग किया। किसी तरह शव के टुकड़ों को इकट्‌ठा कर चादर में बांधकर ले जाया गया। घटना सिरोही के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र के रीको एरिया की है।

रीको एरिया में हादसा

नदिया गांव की रहने वाली गीता पत्नी बगाराम हीरागर अपने बेटे सुरेश के साथ मंगलवार को देलदर की ओर जा रही थी। स्वरूपगंज के रीको एरिया क्षेत्र में ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे गीता नीचे गिर गई और उसके ऊपर से ट्रक गुजर गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बेटा सुरेश घायल हो गया।

शव के टुकड़े को कपड़े में किया इकट्‌ठा
घटना की जानकारी मिलते ही स्वरूपगंज एएसआई राजेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे। सड़क पर बिखरे पड़े शव के टुकड़े को कपड़े में लपेटकर एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं कुछ समय के लिए बाधित हुए यातायात को सुचारु करवाया। भावरी पंचायत के वार्ड पंच गिरधर मोहरेसा मौके पर पहुंचे।

सड़क पर बिखरे शव के टुकड़े और क्षतिग्रस्त बाइक।
सड़क पर बिखरे शव के टुकड़े और क्षतिग्रस्त बाइक।

परिवार की आर्थिक स्थिति खराब
परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत दयनीय है। गीता के पति बगाराम हीरागर नरेगा में मजदूरी करते हैं। बेटे सुरेश, सवाराम व मुकेश भी मजदूरी करके परिवार पालते हैं।

खबरें और भी हैं...