पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिल्म स्टार को नहीं हुए बाघ के दीदार:रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट जंगल घूमे तो रणवीर और दीपिका पादुकोण ने होटल में गुजारा दिन

सवाई माधोपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सवाई माधोपुर। रणथंभौर पार्क का भ्रमण करतीं फिल्म स्टार आलिया भट्‌ट। - Dainik Bhaskar
सवाई माधोपुर। रणथंभौर पार्क का भ्रमण करतीं फिल्म स्टार आलिया भट्‌ट।
  • रणवीर-दीपिका का शनिवार सुबह जयपुर के लिए रवाना होने का कार्यक्रम है

नववर्ष सेलिब्रेट करने रणथंभौर आए फिल्म स्टार रणबीर कपूर व आलिया भट्‌ट ने शुक्रवार को शाम की पाली में वन भ्रमण किया। इस दौरान दोनों ने जोन नंबर चार में विचरण कर रहे वन्यजीवों की अठखेलियां देखीं, लेकिन उन्हें बाघ के दीदार नहीं हुए। वहीं फिल्म स्टार रणवीर सिंह व उनकी अभिनेत्री पत्नी दीपिका पादुकोण ने होटल में दिन व्यतीत किया। इनका शनिवार सुबह जयपुर के लिए रवाना होने का कार्यक्रम है।

विश्वस्त सूत्रों के अनुसार ये फिल्मी सितारे जयपुर से कार द्वारा 29 दिसम्बर को रणथम्भौर स्थित एक सेवन स्टार होटल पहुंचे थे। फिल्म सितारा रणबीर कपूर व आलिया भट्‌ट के रणथम्भौर में सगाई करने की अफवाह जोरों पर रही। इनके साथ फिल्मी जोड़ा रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण भी रणथम्भौर पहुंचे थे।

आलिया भट्‌ट को जंगल घूमने के दौरान बाघ नजर नहीं आया।
आलिया भट्‌ट को जंगल घूमने के दौरान बाघ नजर नहीं आया।

एक दिन बाद ही भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन भी रणथम्भौर पहुंचे थे, लेकिन कार दुर्घटना में वे बाल-बाल बच गए थे। रणथम्भौर दौरे के दौरान फिल्मी सितारों ने वन भ्रमण किया, लेकिन मीडिया से दूरियां बनाए रखीं।

आलिया ने कैम्प फायर भी किया।
आलिया ने कैम्प फायर भी किया।

रणथम्भौर दौरे के दौरान फिल्म सितारा आलिया भट्‌ट की कैम्प फायर करने की फोटो भी वायरल हुई। वहीं रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण खुद को लोगों से छुपाए रहे। शुक्रवार को भी शाम की पारी में रणबीर कपूर व आलिया भट्‌ट ने वन भ्रमण किया। इस दौरान आलिया भट्‌ट की वन भ्रमण करते की फोटो सामने आई, लेकिन रणबीर कपूर फोटो से नदारद रहे।

(रिपोर्ट: प्रमोद शर्मा)

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें