हनुमान बेनीवाल ने भीड़ में युवक को थप्पड़ जड़ा, VIDEO:भीड़ में सेल्फी को लेकर धक्का-मुक्की से भड़के, बाद में गले लगाया

जयपुर3 महीने पहले

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी(RLP) के प्रमुख और नागौर संसद हनुमान बेनीवाल ने अपने समर्थक को जड़ दिया। वह भीड़ के बीच सेल्फी ले रहा था तभी धक्का-मुक्की से वह नाराज हो गए। युवक को थप्पड़ मारने और फिर उसे गले लगाकर पुचकारने का वीडियो भी सामने आया है। इसको लेकर बेनीवाल को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। घटना नागौर जिले के खरनाल में तेजादशमी के मेले की बताई जा रही है। बेनीवाल तेजा दशमी मेले के कार्यक्रम में गए थे।

वीडियो में हनुमान बेनीवाल भीड़ में दिखाई दे रहे हैं। कई युवक उनके साथ सेल्फी ले रहे हैं। इसी बीच किसी बात पर नाराज होकर बेनीवाल ने चेक शर्ट पहने हुए एक युवक को थप्पड़ मार दिया। हालांकि तुरंत ही वह उस युवक को गले लगाकर पुचकारते हुए भी नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि सेल्फी लेने को लेकर हुई धक्कामुक्की से बेनीवाल नाराज हो गए थे, लेकिन फौरन डेमेज कंट्रोल के लिए युवक को गले लगाकर पुचकारा। तब तक पूरा घटनाक्रम कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। बेनीवाल ने जिस युवक को थप्पड़ जड़ा, वह आरएलपी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है।

बेनीवाल पहले कार्यकर्ता को गालियां देकर भी ट्रोल हुए थे

हनुमान बेनीवाल इससे पहले भी कई बार कार्यकर्ताओं को फटकार चुके हैं। पिछले विधानसभा चुनावों के प्रचार के दाैरान एक कार्यकर्ता को गालियां देते हुए ऑडियो सामने आया था। इस ऑडियो को लेकर बेनीवाल सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए थे। बेनीवाल अपने बयानों काे लेकर भी कई बार विवादों में आ चुके हैं। पिछले दिनों उन्होंने कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा को शादी करने की सलाह देते हुए आपत्तिजनक बयान दिया था, जिस पर खूब विवाद हुआ था।

सोशल मीडिया में हो रहे ट्रोल

बेनीवाल के साथ हेलिकॉप्टर में बैठे युवक की फोटो भी शेयर की जा रही है, यह फोटो उसी प्रशंसक की बताई जा रही है, जिसे बेनीवाल ने थप्पड़ मारा था। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स बेनीवाल के साथ हेलिकॉप्टर में बैठे युवक की फोटो शेयर करके कई तरह के कमेंट कर रहे हैं।

वीडियो शेयर करके यूजर्स ने निशाना साधा, लिखा- ये खुद को सीएम का दावेदार बताते हैं

प्रशंसक को भीड़ में थप्पड़ मारने की घटना के अलग-अलग वीडियो शेयर करके सोशल मीडिया यूजर्स बेनीवाल पर निशाना साध रहे हैं। कई यूजर्स ने सवाल उठाते हुए लिखा है कि ये खुद को राजस्थान के भावी मुख्यमंत्री का दावा करते हैं और लोगों से इस तरह का बर्ताव करते हैं।

लखन कलबी ने लिखा है- आशीर्वाद लेने वाले भक्त और पूरी फैमिली का वोट तो गया समझो, यह रिश्तेदारों को भी मना करेगा। चैन सिंह राठौड़ ने युवक की फोटो शेयर करते हुए लिखा- बाद में वोट की याद आने पर भक्त को हेलिकॉप्टर में बैठाकर राजी करने का प्रयास किया।

आरबी सिंह ने लिखा- छोरा, खरनाल में प्रसादी खाने गए थे और हनुमान बेनीवाल का मुक्का मिल गया। विक्रम सिंह ने लिखा- दिल के साफ हैं नेताजी, बस थोड़ा गुस्सा जल्दी आ जाता है। सुमेर चारण ने लिखा- ये सीएम के सपने देख रहे हैं। भजनलाल ने लिखा- थप्पड़ भले पड़ा, लेकिन हेलिकॉप्टर में बैठ गया।

ये भी पढ़ें...

बेनीवाल समर्थकों को एनएसयूआई के टिकट देने पर विवाद:दिव्या मदेरणा बोलीं-कट्टर RLP समर्थकों को NSUI टिकट क्यों,क्या नेता स्लीप मोड में हैं?