• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • National Minister Alka Gurjar And MLA Ramlal Said Congress Has Made It Difficult To Save The Lives Of Ministers

अलका गुर्जर और विधायक रामलाल बोले- कांग्रेस में जूतम-पैजार शुरू:महंगाई के खिलाफ रैली नौटंकी, प्रभारी मंत्रियों का जिले से जान बचाकर आना मुश्किल

जयपुर6 महीने पहले
अलका गुर्जर और विधायक रामलाल बोले-कांग्रेस में जूतम-पैजार शुरू।

देश में महंगाई को लेकर केन्द्र सरकार के खिलाफ एक तरफ कांग्रेस 12 दिसम्बर को जयपुर में रैली करने जा रह है। दूसरी तरफ कांग्रेस की रैली से पहले बीजेपी प्रदेश की गहलोत सरकार पर हमलावर हो गई है। बीजेपी की राष्ट्रीय मंत्री अलका सिंह गुर्जर और प्रदेश प्रवक्ता व विधायक रामलाल शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस में अब जूतम-पैजार खुलकर सामने आ रही है।

मंत्रियों का प्रभार वाले जिलों से जान बचाकर आना मुश्किल हो गया है। लात-घूंसे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में चल रहे हैं। आपसी गुटबाजी और अंदरूनी कलह चरम पर है। यही हाल रहे तो सरकार का एक भी मंत्री अपने प्रभारी के जिले में घुस नहीं पाएगा।

महंगाई हटाओ रैली नौटंकी, भ्रष्टाचार बना शिष्टाचार

अलका सिंह गुर्जर ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस राज में भ्रष्टाचार शिष्टाचार बन गया है। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी जयपुर में कहा लो और ऑर्डर करो का कल्चर यहां बन गया है। हाल ही एक सर्वे रिपोर्ट में भी यह बात सामने आई है कि राजस्थान में 78 फीसदी लोगों का सरकारी काम पैसा दिए बिना नहीं होता है। प्रदेश भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया है। अलका गुर्जर ने महंगाई हटाओ रैली को कांग्रेस की नौटंकी बताया। साथ ही कहा कि इससे कांग्रेस सरकार जाने के संकेत मिल रहे हैं।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं में लात-घूंसे का माहौल,मंत्रियों का जान बचाना मुश्किल

बीजेपी विधायक और प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान सरकार अपने 3 साल के कार्यकाल में बेहतरीन काम के दावे कर रही है। लेकिन अब हकीकत कांग्रेस के सामने आ रही है । प्रभार मंत्रियों की जिलों में मंत्रियों की यह दशा हुई है, कि उन्हें जान बचाकर आना भी मुश्किल हो गया है। पैराटीचर्स संविदाकर्मियों ने टोंक में मंत्री का घेराव किया। राजसमंद में कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़े और उनमें लात-घूंसे चले। मंत्री मुरारी मीणा के प्रभार जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की अंदरूनी कलह और गुटबाजी उजागर हुई है।

वादे पूरे नहीं किए तो मंत्री जिले में जा नहीं पाएगा

रामलाल शर्मा ने कहा कांग्रेस सरकार का अभी 2 साल का वक्त बाकी है। अगर सरकार ने जनता से किए वादों को पूरा नहीं किया, तो राजस्थान सरकार का एक भी मंत्री अपने प्रभार के जिले में जा नहीं पाएगा। सरकार को समय रहते जन समस्याओं का समाधान करना चाहिए। युवाओं से रोजगार-बेरोजगारी भत्ते, पैराटीचर्स और संविदाकर्मियों से नियमित करने का कांग्रेस ने वादा किया था। सरकार उसे पूरा करे। वरना आने वाले समय में सरकार को उनके आक्रोश का सामना करना पड़ेगा।

खबरें और भी हैं...