पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • NDPS Two Youths Arrested With 1080 Pills Of Intoxicants, Third Caught With Doda Shred, Hanumangarh Latest News Update

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हनुमानगढ़ में नशे के खिलाफ कार्रवाई:नशे की 1080 गोलियों के साथ दो युवक गिरफ्तार, तीसरे को 1.5 किलो डोडा चूरे के साथ पकड़ा

हनुमानगढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी जसविंद्र सिंह और पप्पू सिंह। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी जसविंद्र सिंह और पप्पू सिंह।

जिले में नशे के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है। इस दौरान देर रात दो अलग-अलग कार्रवाई को अंजाम दिया गया। इसमें कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। इसमें दो के पास से 1080 नशीली गोलियां और एक आरोपी के पास से 1.5 किलो डोडा चूरा बरामद किया। वो पहले भी नशे की खेप के साथ गिरफ्तार हो चुका है।

पहला मामला हनुमानगढ़ के चक 4 जेडीडब्ल्यू के पक्का खाला की पुलिया के पास का है। जहां सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया। यहां जसविंद्र सिंह और पप्पू सिंह को गिरफ्तार किया गया। दोनों के कब्जे से 1080 नशीली गोलियां बरामद की गई। इसकी कीमत करीब 20 हजार रुपए बताई जा रही है। सदर थाना प्रभारी लखवीर सिंह गिल के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

डोडा चूरे के साथ गिरफ्तार आरोपी टहल सिंह।
डोडा चूरे के साथ गिरफ्तार आरोपी टहल सिंह।

दूसरी कार्रवाई हनुमानगढ़ जिले की टिब्बी थाना पुलिस ने की। जहां टहल सिंह नाम के व्यक्ति को 1.5 किलो डोडा चूरा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपी को करीब दो महीने पहले भी टिब्बी पुलिस ने 25.5 किलो पोस्त के साथ गिरफ्तार किया था। जिस पर मारपीट और सट्टे के भी मुकदमे दर्ज हैं। टिब्बी थाना प्रभारी भूपसिंह सहारण के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

(रिपोर्ट- विशु वॉट्स)

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें