पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अलवर में प्रेमी जोड़े ने सुसाइड किया:शादी के एक महीने बाद ही युवती ने प्रेमी के साथ पेड़ पर फंदा लगा आत्महत्या की, युवक पहले से दो बच्चों का पिता था

अलवर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक-युवती की लाश पेड़ पर लटकी मिली।
  • किशनगढ़बास के गांव तहनोली की घटना, दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया
  • घटना की सूचना मिलने पर एसएचओ विक्रमसिंह चौधरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे

जिले में किशनगढ़बास के गांव तहनोली में शुक्रवार को एक युवक-युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इनके शव पहाड़ी क्षेत्र में पेड़ पर लटके हुए मिले। घटना की सूचना मिलने पर एसएचओ विक्रमसिंह चौधरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद दोनों के शवों को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

जानकारी के अनुसार, मृत युवती भारती (20) की एक महीने पहले ही शादी हुई थी। वह राखी पर अपने गांव तहनोली आई हुई थी। शुक्रवार सुबह युवती को घर में नहीं देखकर परिवार ने तलाश शुरू की। इस दौरान वे गांव के सरपंच के पास पहुंचे। सभी मिलकर युवती को ढूंढ ही रहे थे कि सरपंच को क्षेत्र में युवक-युवती की लाश मिलने की सूचना मिली।

पास के गांव का रहने वाला है युवक

सरपंच के साथ युवती का परिवार मौके पर पहुंचा। जहां भारती पास ही के गांव के रहने वाले युवक पवन (30) के साथ पेड़ पर लटकी मिली। मृत युवक शादीशुदा बताया जा रहा है। जो दो बच्चों का पिता भी है। फिलहाल, दोनों के शवों को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें