पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • One Miscreant Arrested With Revolver By Sanganer Police, A Dozen Cases Have Been Filed In Jaipur

जयपुर पुलिस की कार्रवाई:वारदात की फिराक में रिवॉल्वर लेकर घूम रहा बदमाश गिरफ्तार, एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं

जयपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सांगानेर पुलिस की गिरफ्त में आया शेखर सिंह उर्फ सरजू, जो कि रिवॉल्वर छिपाकर घूम रहा था
  • सांगानेर थाना पुलिस ने बंबाला पुलिया के पास घेराबंदी कर पकड़ा
  • कई थानों में हत्या का प्रयास, लूट, मारपीट व फायरिंग के केस है दर्ज

शहर कमिश्नरेट में सांगानेर थाना पुलिस ने मंगलवार को एक आदतन बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। वह किसी वारदात की फिराक में गैर लाइसेंसी रिवॉल्वर छिपाकर घूम रहा था। आरोपी के खिलाफ शहर के पूर्व जिले के प्रताप नगर, शिवदासपुरा, कानोता, सांगानेर में हत्या का प्रयास, लूट व मारपीट, फायरिंग सहित कई अन्य आपराधिक धाराओं में करीब एक दर्जन मुकदमे दर्ज है।

एडिशनल डीसीपी मनोज चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी शेखर सिंह उर्फ सरजू राजपूत (36) है। वह गांव श्यामपुरा, थाना बांदीकुई जिला दौसा का रहने वाला है। फिलहाल जयपुर में लक्ष्मी विहार, लालनपुरा थाना करणीविहार इलाके में रहता है। पिछले दिनों डीसीपी पूर्व राहुल जैन ने अवैध हथियार रखने वालों पर निगरानी रखकर गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। इसी बीच सांगानेर पुलिस को सूचना मिली कि एक बदमाश द्रव्यवती नदी, बंबाला पुलिया के पास अवैध रिवॉल्वर लेकर घूम रहा है।

वह किसी वारदात को करने की फिराक में है। तब सबइंस्पेक्टर सतीशचंद, एएसआई लालचंद, हेडकांस्टेबल सूरजमल व कांस्टेबल केदारमल की टीम गठित कर मौके पर भेजी गई। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपी शेखर सिंह को पकड़ लिया। तलाशी में उसके कब्जे से एक रिवॉल्वर मिली। जिसे जब्त कर आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पत्नी व सास की चाकू से गला काटकर हत्या करने वाला एक दिन के रिमांड पर

जयपुर शहर के शिवदासपुरा इलाके के शिवम विहार में रविवार देर रात 1 बजे अपनी पत्नी मंजू देवी व सास गौरा देवी की सोते वक्त चाकू से गला रेतकर हत्या करने वाले आरोपी रामकिशन सैनी को पुलिस ने मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर लिया है। वहीं, दोनों मृत महिलाओं के शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस ने उनके पीहर पक्ष को सौंप दिया। इसके बाद अंतिम संस्कार हो सका।

शिवदासपुरा थानाप्रभारी इंद्राज मरोडिया ने बताया कि रामकिशन की अपनी पत्नी पर चरित्र संदेह में आपसी कहासुनी होती थी। इससे गुस्साए रामकिशन ने अपने ससुराल में मौजूद पत्नी व सास की हत्या कर दी। इसके बाद रात साढ़े 3 बजे तीनों बच्चों को लेकर बाइक से चाकसू थाने पहुंच गया। वहां उसने पुलिस को दोहरे हत्याकांड की सूचना देकर जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद चाकसू पुलिस ने रामकिशन को शिवदासपुरा पुलिस को सौंप दिया। उसे सोमवार को गिरफ्तार किया गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें