राजस्थान LIVE अपडेट्स:पैराटीचर्स ने प्रभारी मंत्री सालेह मोहम्मद का किया घेराव, पुलिस के साथ धक्का-मुक्की

जयपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस रैली की तैयारियों को लेकर मंत्री सालेह मोहम्मद जिले के दौरे पर थे। इसी दौरान पैराटीचर्स ने उनका घेराव कर दिया। - Dainik Bhaskar
कांग्रेस रैली की तैयारियों को लेकर मंत्री सालेह मोहम्मद जिले के दौरे पर थे। इसी दौरान पैराटीचर्स ने उनका घेराव कर दिया।

जयपुर में केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ होने वाली कांग्रेस की रैली की तैयारियों को लेकर आज दोपहर 12 बजे जिला प्रभारी मंत्री सालेह मोहम्मद आए तो उनको पैराटीचर्स के विरोध का सामना। करना पड़ गया। वेतन, स्थाई करने समेत अन्य मांग को लेकर पैराटीचर्स ने मंत्री की कार को सर्किट हाउस के बाहर ही रोक दी। और उनके खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान पैराटीचर्स की पुलिस से भी धक्का मुक्की हुई। जैसे तैसे मत्री को पुलिस सर्किट हाऊस ले गई। वहां भी उनका घेराव किया। जहां मंत्री ने कहा कि सरकार नियमानुसार कार्रवाई करेगी। अब मामला शांत है। और मंत्री कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मीटिंग ले रहे हैं।

शहीद को 4 साल की बेटी ने दी मुखाग्नि

देश की सुरक्षा के लिए इंडियन एयरफोर्स में तैनाती के दौरान अपनी जान कुर्बान करने वाले नागौर जिले के ईड़वा गांव के 26 साल के जवान दिनेश टांडी को सोमवार को डेगाना शहर सहित आस-पास क्षेत्र के लोग नम आंखों से अंतिम विदाई देने पहुंचे। तिरंगे में लिपट कर पहुंचे अपने लाड़ले को अंतिम विदाई देने हजारों लोग ईड़वा की और उमड़ पड़े। देशभक्ति के जयकारों के बीच शहीद दिनेश की 4 साल की बेटी अदिति चौधरी और छोटे भाई रणवीर चौधरी ने मुखाग्नि दी।