• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Poonia Said – Gehlot Is Making A Record In Disobedience And Lying, Rajasthan Shamed Due To Corona Mismanagement

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष का सीएम गहलोत पर हमला:पूनिया बोले- गहलोत वादाखिलाफी और झूठ बोलने में रिकॉर्ड बना रहे हैं, कोरोना कुप्रबंधन से राजस्थान शर्मसार हुआ

जयपुरएक महीने पहले
सतीश पूनिया (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के अमित शाह पर लगाए गए आरोपों पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने पलटवार किया है। पूनिया ने कहा- मुख्यमंत्री गहलोत अपनी सरकार की विफलताओं को छुपाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर झूठे आरोप लगाकर राज्य की जनता को भ्रमित करते हैं। पूरी दुनिया जानती है कि पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में केंद्र सरकार ने कोरोनाकाल में शानदार काम किया। स्वास्थ्य व्यवस्था को नई ताकत दी। वेंटिलेटर सहित तमाम मेडिकल के उपकरण भारत में तैयार होने लगे और 125 करोड़ से अधिक वैक्सीनेशन का ऐतिहासिक रिकॉर्ड बनाया।

पूनिया ने कहा- केंद्र ने राजस्थान सहित सभी राज्यों को ऑक्सीजन और दवाइयों सहित सभी प्रकार की लगातार मदद की। राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार के शासन में ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, बेड्स, दवाई, इंजेक्शन की दलाली के मामले सामने आए। बड़े स्तर पर मास्क घोटाला सामने आया। स्वदेशी कंपनियों के मेडिकल उपकरणों पर गहलोत सरकार ने विश्वास नहीं किया और चीन निर्मित उपकरणों को खरीदा। केंद्र के भेजे गए स्वदेशी वेंटिलेटर में से काफी वेंटिलेटर को निजी अस्पतालों को किराए पर दे दिया, जबकि जरूरत होने पर भी राज्य के सरकारी अस्पतालों में वेंटिलेटर को व्यवस्थित तरीके से सदुपयोग नहीं किया गया। कांग्रेस सरकार के इस तरह के कोरोना कुप्रबंधन से राज्य की जनता को बड़ी परेशानी हुई और राजस्थान शर्मसार हुआ।

पूनिया ने कहा- अशोक गहलोत वादाखिलाफी और झूठ बोलने में रिकॉर्ड बना रहे हैं। कांग्रेस सरकार के 3 साल पूरे होने जा रहे हैं और 2018 में संपूर्ण किसान कर्जमाफी का जो वादा किया था, आज तक पूरा नहीं किया। राज्य के लगभग 59 लाख किसान इस वादे को पूरा होने का इंतजार कर रहे हैं। रोजगार देने में भी राज्य सरकार वादाखिलाफी कर रही है। प्रदेश के युवा भर्तियां पूरी नहीं होने से आए दिन धरना प्रदर्शन कर रहे हैं,लेकिन मुख्यमंत्री का किसानों और युवाओं से कोई सरोकार नहीं है।

पूनिया ने कहा-राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह पटरी से उतर चुकी है। पूरे प्रदेश में कहीं भी बहन बेटियां और आम आदमी सुरक्षित नहीं है। दुष्कर्म और अन्य अपराधों में राजस्थान देश में शीर्ष पर है। पूरे देश में सबसे महंगा डीजल और पेट्रोल राजस्थान में है,जो राज्य सरकार द्वारा वैट दर कम नहीं करने के कारण है।

CM का आरोप- निवेशकों का पैसा हड़पने वाली सोसाइटी में गजेंद्र शेखावत की भागीदारी :गहलोत बोले- शाह के दफ्तर में रची गई थी सरकार गिराने की साजिश

खबरें और भी हैं...