• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Priyanka Took Feedback From Gehlot On The Alwar Incident, CM Tweeted Late Night And Advised Not To Make Political Statements

अलवर गैंगरेप पीड़िता के पिता से प्रियंका ने की बात:CM गहलोत ने देर रात सोशल मीडिया पर कहा- राजनीतिक दल अनर्गल बयानबाजी न करें

जयपुर12 दिन पहले

अलवर की घटना पर सियासी विवाद और बीजेपी के प्रदर्शनों के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से पूरे मामले की जानकारी ली है। प्रियंका गांधी ने पीड़िता के पिता से फोन पर बात की। हर संभव सहायता दिलाने का भरोसा दिलाया है। प्रियंका गांधी के फोन के बाद सीएम अशोक गहलोत ने पहली बार अलवर मामले में सोशल मीडिया पर जानकारी दी।

अलवर की घटना के बारे में प्रियंका गांधी ने तो खुद कुछ नहीं कहा, लेकिन यूपी कांग्रेस के सह प्रभारी सचिव धीरज गुर्जर ने शुक्रवार देर रात ट्वीट कर प्रियंका गांधी के पीड़िता के पिता से बात करने और सीएम गहलोत को निर्देश देने की जानकारी दी।

यूपी कांग्रेस के सहप्रभारी धीरज गुर्जर ने शुक्रवार देर रात ट्वीट कर प्रियंका गांधी की अलवर गैंगरेप पीडि़ता के पिता से हुई बातचीत शेयर की।
यूपी कांग्रेस के सहप्रभारी धीरज गुर्जर ने शुक्रवार देर रात ट्वीट कर प्रियंका गांधी की अलवर गैंगरेप पीडि़ता के पिता से हुई बातचीत शेयर की।

धीरज गुर्जर ने लिखा- अलवर में जो घटना घटी है, वो नाकाबिले बर्दाश्त है। पीड़िता के पिता को प्रियंका गांधी ने किसी भी सहायता के लिए सीधा सम्पर्क करने के लिए कहा है। उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पीड़िता के इलाज, परिवार का ख्याल रखने और दोषियों पर जल्द कार्रवाई का आग्रह किया है।

DIG के नेतृत्व में जांच के लिए टीम भेजी
सीएम अशोक गहलोत ने देर रात ट्वीट किया। गहलोत ने लिखा- अलवर मूक-बधिर बालिका प्रकरण के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों, एसपी अलवर और बालिका का इलाज कर रहे वरिष्ठ डॉक्टरों से संपर्क में हूं। डीजीपी, पुलिस को स्वतंत्र और निष्पक्ष अनुसंधान कर जल्द मामले की तह तक पहुंचने के निर्देश दिए हैं। अलवर एसपी की सहायता के लिए राज्य स्तर से DIG स्तर के अधिकारी के नेतृत्व में जांच के लिए अलग से टीम भेजी गई है।

प्रियंका गांधी से बातचीत के बाद सीएम अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया पर पहली बार अलवर गैंगरेप मामले में बयान दिया।
प्रियंका गांधी से बातचीत के बाद सीएम अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया पर पहली बार अलवर गैंगरेप मामले में बयान दिया।

गहलोत ने कहा- प्रकरण में राजनीतिक दलों द्वारा अनर्गल बयानबाजी नहीं की जानी चाहिए। पुलिस को स्वतंत्र रूप से अनुसंधान जल्द पूर्ण करके देना चाहिए। अनुसंधान के नतीजे तक पहुंचने के बाद ही टिप्पणी करना न्यायोचित होगा।

राष्ट्रीय मुद्दा बनी घटना,सियासत तेज
अलवर की घटना राष्ट्रीय स्तर पर मुद्दा बन गई है। बीजेपी इस मुद्दे पर गहलोत सरकार को घेर रही है। इस मुद्दे को बीजेपी राष्ट्रीय स्तर पर उठा रही है। जिस वक्त अलवर की घटना हुई संयोग से प्रियंका गांधी रणथंभौर के दौरे पर थीं। बीजेपी नेता प्रियंका गांधी के अलवर की घटना पर सवाल उठा रहे थे। पूरे विवाद के बाद अब प्रियंका गांधी और सीएम गहलोत ने प्रति​क्रिया दी हैं, लेकिन इस ​मुद्दे पर सियासत और तेज होने के आसार हैं।

अलवर SP का दावा- मूकबधिर नाबालिग से रेप नहीं:एक्सपर्ट पैनल ने कहा- प्राइवेट पार्ट्स में इंजरी है, रेप होने जैसे फैक्ट्स नहीं

मूकबधिर के गैंगरेप से 15 मिनट पहले का VIDEO:भास्कर ने 3 दिन इंवेस्टिगेशन कर जुटाए सबूत, पुलिस आरोपियों की संख्या भी पता नहीं कर पाई

अलवर कलेक्टर की धमकी:गैंगरेप-छेड़छाड़ मामले में विरोध जताने पहुंची छात्राओं से कहा- पढ़ने आती हो या राजनीति करने, अपने पापा के नंबर दो

खबरें और भी हैं...