• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Raghu Sharma Said BJP Is Running Second class Leaders In Rajasthan, 6 7 Leaders Have Become Chief Ministerial Candidates

रघु शर्मा का बीजेपी नेताओं पर निशाना:कहा- दोयम दर्जे के नेता चला रहे हैं राजस्थान में बीजेपी,6-7 नेता बन चुके हैं मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार

जयपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गुजरात कांग्रेस प्रभारी और राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा। - Dainik Bhaskar
गुजरात कांग्रेस प्रभारी और राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से राजस्थान के बीजेपी नेताओं को मूर्ख और बेवकूफ कहे जाने के बाद अब गुजरात कांग्रेस प्रभारी और राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा ने बीजेपी नेताओं को दोयम दर्जे का बता दिया है। डॉ रघु शर्मा ने कहा है कि बीजेपी में अब तक 6-7 मुख्यमंत्री के दावेदार बन चुके हैं। ये अनुशासन का दावा करते हैं लेकिन अनुशासन नाम की चीज बीजेपी में नहीं है। उन्होंने कहा दोयम दर्जे के नेता बीजेपी चला रहे हैं। ये नेता परिणाम नहीं ला सकते हैं।

दोनों विधानसभा उपचुनाव जीत रही है कांग्रेस

डॉ रघु शर्मा ने कहा राजस्थान में वल्लभनगर और धरियावद में हो रहे दोनों विधानसभा उप चुनाव कांग्रेस जीत रहे है। चाहे बीजेपी कितनी ही लीपापोती कर ले। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी में हर रोज एक नया मुख्यमंत्री का चेहरा आ जाता है। अब तक 6-7 मुख्यमंत्री के उम्मीदवार अब तक बीजपी में बन चुके हैं। जो अनुशासन का दावा जरूर करते हैं लेकिन अनुशासन नाम की चीज बीजेपी में नहीं है, यह उन्हें स्वीकार कर लेना चाहिए।

दोयम दर्जे के नेता चला रहे राजस्थान में बीजेपी

डॉ रघु ने कहा कि राजस्थान में दोयम दर्जे के नेता बीजेपी चला रहे हैं। मैं यह बात बार-बार कहता हूूँ। ये नेता परिणाम नहीं ला सकते हैं। अब तक 6 बाय इलेक्शन हुए हैं। 4 में कांग्रेस जीती है और 2 चुनाव में हमने मार्जिन को 20 हजार से भी ज्यादा कम किया है। हमारी जीत भी लैंड स्लाइड रही है। 40 हजार से ऊपर की जीत दर्ज की है। उन्होंने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार ने कोविड प्रबंधन शानदार किया है। मुख्यमंत्री ने जो बजट पेश किया है उसका धरातल पर असर नजर आ रहा है। 2023 में फिर से राजस्थान में कांग्रेस सरकार बनेगी।

गुजरात में भी हो रही राजस्थान सरकार की तारीफ

गुजरात प्रभारी रघु शर्मा ने कहा कि मैं गुजरात जाकर आया हूँ। पूरे गुजरात में इस बात की तारीफ हो रही है कि राजस्थान में अशोक गहलोत के नेतृत्व में कोरोना काल में सरकार ने शानदार प्रबंधन किया है। वहां मुझे आरोग्य मंत्री बोला जाता है। शानदार प्रबंधन की गूंज आस पड़ोस के राज्यों में जाती है। वहां जो बीजेपी सरकार का फेलियोर हुआ है वो जनता की नजर में है। हमारी पार्टी वहां डेथ ऑडिट कर रही है। हमारा कार्यकर्ता घर घर जा रहा है। जिसकी कोरोना में मौत हुई है उसकी फोटो लगाकर उसका डिटेल लिया जा रहा है। ताकि गुजरात सरकार के सामने रख सकें कि जिन लोगों की मौत हुई है उनके परिवार को सम्बल देने के लिए कुछ करें।

परिणाम का क्लेम तो बीजेपी भी नहीं कर सकती

गुजरात प्रभारी के तौर पर डॉ रघु शर्मा ने कहा कि पार्टी ने मुझे जिस आशा और विश्वास के साथ ये जिम्मेदारी दी गई है मैं उसे निभाऊंगा। परिणाम तो मतदाता देते हैं। परिणाम का क्लेम तो बीजेपी भी नहीं कर सकती है। लेकिन हम तमाम मुद्दों को लेकर जनता की अदालत में जाएंगे। हमें भरोसा है कि 25 साल के कुशासन से गुजरात की जनता तंग आ चुकी है और वो भी मुक्ति चाहती है।

खबरें और भी हैं...