पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नौकर के प्यार में पति की हत्या का मामला:हत्या में इस्तेमाल तलवार, कुल्हाड़ी और खून से सने कपड़े बरामद किए गए, महिला के बाद दोनों युवकों को भी जेल भेजा

बारां3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में हत्या के दोनों आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में हत्या के दोनों आरोपी।

राजस्थान के बारां में नौकर के प्यार में पत्नी द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या के मामले में मंगलवार को दोनों आरोपी युवकों को कोर्ट में पेश किया गया। ये तीन दिन की रिमांड पर थे। इस दौरान दोनों ने पूछताछ के दौरान उन हथियारों की जानकारी दी, जो हत्या में इस्तेमाल किए गए थे। वहीं, आरोपी महिला को पहले ही जेल भेजा जा चुका है।

पुलिस ने रिमांड़ के दौरान आरोपी नौगर जितेंद्र की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाडी, मोबाइल, खून से सने कपड़े बरामद कर लिए हैं। दूसरे आरोपी हंसराज से घटना में प्रयुक्त तलवार, खून से सने कपड़े और मोबाइल, बरामद कर लिए हैं।

ये है मामला

तीन दिन पहले आखाखेड़ी गांव के मीणा मोहल्ला निवासी प्रेमनारायण मीणा (45) की हत्या हो गई थी। इसमें मृतक की पत्नी रुक्मणी बाई (40), उसके नौकर जितेंद्र बैरवा (32) व साथी हंसराज भील (31) को गिरफ्तार किया गया था। घर की मालकिन रुक्मणीबाई और नौकर जितेंद्र बैरवा एक दूसरे से प्रेम करते थे। इसलिए संबंध के बीच आ रहे पति को मौत के घाट उतार दिया था। मृतक मध्यप्रदेश के गुना जिले के फतेहगढ़ के सरकारी स्कूल में शिक्षक था, जो छुट्‌टी में गांव आया था।

राजस्थान में नौकर के प्यार में पति की हत्या:पत्नी ने आंगन में सो रहे पति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की, फिर अपने कमरे में जाकर सो गई; बेटी की चिट्‌ठी ने पहुंचाया हवालात

ऐसे दिया घटना को अंजाम

गुरुवार देर रात जितेंद्र बैरवा व हंसराज भील हथियार लेकर प्रेमनारायण के मकान के पीछे आए। यहां प्रेमनारायण की पत्नी रुक्मणीबाई ने मकान की पहली मंजिल पर बने कमरे की पीछे वाली खिड़की से रस्सा नीचे लटकाकर जितेंद्र बैरवा व हंसराज को मकान में दाखिल करवाया। इसके बाद देर रात तीनों ने मकान के बरामदे में सो रहे प्रेमनारायण के चेहरे व गर्दन पर तलवार व कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर उसकी नृशंस हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों उसी रस्सी के सहारे मौके से फरार हो गए। किसी को शक न हो, इसके लिए मृतक की पत्नी रुक्मणीबाई घर पर ही मौजूद रही। वह अपने कमरे में जाकर सो गई।

(रिपोर्ट- शुभम निमोदिया, बारां)

खबरें और भी हैं...