पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Rajasthan BJP MLA In Gujarat Latest News Updates: Gulab Chand Kataria On BSP MLA High Court Decision

राजस्थान में भाजपा को भी टूट का डर?:नेता प्रतिपक्ष कटारिया बोले- बसपा के 6 विधायकों पर कोर्ट का कोई ऐतिहासिक निर्णय आया तो हमारे 75 वोट की स्थिति महत्वपूर्ण होगी, जिसे संभालना पार्टी का धर्म

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजस्थान में भाजपा नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया। (फाइल फोटो)
  • कटारिया ने कहा- एक-एक वोट के बारे चौकन्ना रहना पार्टी संगठन और प्रदेश के हित के लिए आवश्यक

राजस्थान के सियासी घमासान के बीच अब भाजपा में भी हलचल शुरू हो गई है। भाजपा के करीब 12 विधायकों के गुजरात में बाड़ेबंदी करने की खबरें आ रही हैं। शनिवार को नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने भी मीडिया से बात की।

कटारिया ने कहा, 'अगर बसपा के 6 विधायकों पर हाईकोर्ट का कोई ऐतिहासिक निर्णय आता है तो उस समय हमारे 75 वोटों की महत्वपूर्ण स्थिति होगी। इसे संभाले रखना पार्टी का धर्म है। इसके लिए चौकन्ना रहना जरूरी है। 11 तारीख को कोर्ट का निर्णय आने के बाद ही हम आगे की रणनीति तय करेंगे।' बता दें कि कोर्ट ने बसपा से कांग्रेस में आए छह विधायकों को नोटिस जारी करके 11 अगस्त तक जवाब मांगा है।

कटारिया ने आगे कहा कि एक-एक वोट के बारे चौकन्ना रहना पार्टी संगठन और प्रदेश के हित के लिए आवश्यक है। सभी विधायक हमारे कांटेक्ट में हैं। हमें पता है कि हमारे विधायक कौन से जिले में हैं। अगर कोई कार्रवाई करने की जरूरत पड़ी तो जरूर करेंगे। एकजुटता बनाए रखने का काम हमें करना चाहिए। अगर बाड़ेबंदी करनी होती तो एक महीने पहले करते।

प्रदेशाध्यक्ष पूनिया बोले- हमारी तरफ से कोई पाबंदी नहीं
राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि स्थानीय विधायक कही भी जाएं हमारी तरफ से कोई पाबंदी नहीं है। इस बात को कांग्रेस की बाड़ेबंदी से तुलना करने की जरूरत नहीं है। हमारे अपने लोग हैं उनके बारे में फिक्र करनी है। जब जरूरत रहेगी जयपुर भी बुलाएंगे। विधायक दल की बैठक भी करेंगे। कांग्रेस पार्टी ओछी हरकत पर आ गई है। मुख्यमंत्री अपने विधायकों पर देशद्रोह की धारा लगाकर प्रश्चचिन्ह लगा सकते हैं। एसओजी और एसीबी का भय दिखाकर निर्दलियों को डराया जा रहा है। वह कुछ भी कर सकते हैं।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट कर गहलोत पर निशाना साधा:

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें